Sunday, September 24, 2017

जाने इन राशि वालों को मिलती है सुंदर पत्नी

ज्योतिर्विद् अभय पांडेय की रिपोर्ट यूँ तो इस दुनिया में हर पुरुष सबसे खूबसूरत बीवी पाने की इच्छा रखता है. अब किसी के कहने भर से तो उसकी इच्छाएं पूरी नहीं हो सकती, क्यूकि इसके लिए अच्छी किस्मत का होना भी जरुरी होता है.यानि अगर आपकी किस्मत में कोई गधी लिखी हो तो आप परी जैसी लड़की पाने की इच्छा तो भूल ही जाईये. बरहलाल आज हम आपको उन लोगो के बारे में बताएंगे जिनकी राशि के अनुसार उनकी किस्मत में परिया ही परिया लिखी है.
1. कर्क ..  इसमें सबसे पहले कर्क राशि के लोग मौजूद है. जी हां गौरतलब है, कि कर्क राशि के लड़के काफी दूरदर्शी होते है. इसके इलावा उनके अंदर भविष्य को लेकर कड़े फैसले लेने की क्षमता होती है. इसके साथ ही उनकी पर्सनालिटी का ऐसा असर होता है, कि लड़कियां उनसे पहली बार में ही इम्प्रेस हो जाती है. शायद यही वजह है, कि इस राशि के लोगो की ज्यादातर लव मैरिज ही होती है और इनकी बीवियां भी काफी खूबसूरत होती है.
2. मकर.. इस लिस्ट में दूसरा नाम मकर राशि के लोगो का आता है. वैसे हम आपको बता दे कि मकर राशि वाले लड़के और लोग काफी रोमांटिक होते है. ये अपनी पार्टनर को सरप्राइज, गिफ्ट और कई ऐसी चीजे देते है, जिनके बारे में जानने के बाद आप भी यही सोचेंगे कि काश आप भी मकर राशि के लोगो में शामिल होते है. दरअसल इस राशि के लोग बड़ी ही क्यूट और रोमांटिक पर्सनालिटी के होते है.
3. कन्या.. अब अगर कन्या राशि के लोगो की बात करे तो इस राशि के लड़के बड़े हैंडसम होते है. इसलिए इनकी जितनी भी तारीफ की जाएँ उतनी कम है. हालांकि ये रोमांस की वजह से कम और अपने फिगर और बोल चाल के ढंग से ही लड़की को हासिल कर लेते है. वैसे अगर आप कन्या राशि के है और उसके बावजूद भी आपने अब तक खुद में ये बात नोटिस नहीं की तो आज ही आप खुद को आजमा कर जरूर देख लीजियेगा.
4. सिंह.. इस लिस्ट में आखिरी राशि सिंह राशि है. बता दे कि इस राशि के लोग अपनी पार्टनर के लिए बड़े लॉयल होते है. जिसके चलते इनका अपनी पत्नी या प्रेमिका के साथ बड़ा ही इमोशनल और आत्मीयता से भरा गहरा संबंध होता है. जो वास्तव में खुद में ही काफी अद्धभुत है.
बरहलाल अगर इनमे से कोई भी राशि आपकी हो तो आप भी सुन्दर सी परी पाने के लिए तैयार हो जाईये.

No comments:

Post a Comment