Tuesday, September 26, 2017

सड़क से खींचकर खेत मे नर्स से सामूहिक बलात्कार ड्यूटी से घर वापस जा रही थी नर्स

गाजियाबाद | नर्सिंगहोम से घर लौट रही ट्रेनी नर्स को शुक्रवार रात दो बदमाशों ने राजनगर एक्सटेंशन के पास बंधक बना खेत में सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात सड़क से महज 15 मीटर दूरी हुई। बदमाशों ने मुंह भी दबा रखा था।
नर्स का मोबाइल और रुपए भी लूट ले गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। पीड़िता के मुताबिक, उनके नाम कपिल और अंकित है।घटना सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाले सिविल कोर्ट के सेवानिवृत्त पेशकार की बेटी के साथ हुई। वह राजनगर चौराहे स्थित नर्सिंग होम में तीन माह से ट्रेनी नर्स का काम करती है। शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे नर्सिंग होम से घर के लिए ऑटो से निकली। घर से दो किलोमीटर पहले वह ऑटो से उतर गई, क्योंकि यहां से ऑटो जाने का रास्ता नहीं है। एक किलोमीटर तक पैदल चलने के बाद खेत में उसे एक युवक दिखाई दिया। उसे युवक पर शक हुआ तो उसे डराने के लिए वह मोबाइल पर बात करते हुए घर की ओर बढ़ने लगी।
दबा रखा था पीड़िता का मुंह
पीड़िता के अनुसार, कुछ दूर चलने के बाद दो युवक अचानक आए और उसे खींचकर धान के खेत में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस दौरान सड़क से दो-तीन गाड़ियां निकलीं। बदमाशों के चंगुल से बचने के लिए वह बार-बार शोर मचाने का प्रयास करती रही, लेकिन उन्होंने मुंह दबा रखा था। लाख कोशिश के बावजूद वह उनके चंगुल से नहीं बच सकी। वे दोनों मोबाइल भी ले गए ताकि वह किसी को फोन कर पाए। साथ ही रुपए भी लूट लिए।
राजनगर तरफ भागे आरोपी
पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। वारदात जिस जगह हुई, वहां कॉलोनी अभी विकसित हो रही है। घर भी दूर-दूर हैं। वहां से करीब 300 मीटर की दूरी पर एक घर में सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिसकी रिकॉर्डिंग में पीड़िता बदहवास घर की ओर से जाती दिख रही है। इससे जाहिर है कि आरोपी राजनगर एक्सटेंशन की ओर भागे हैं क्योंकि यहां से एक रास्ता राजनगर एक्सटेंशन की ओर जाता है और दूसरा रास्ता गांव की ओर।

No comments:

Post a Comment