Sunday, September 24, 2017

भारतीय मानव समाज पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन

भारतीय मानव समाज पार्टी मुगलसराय विधानसभा में बिलारी डी बिलारी ग्राम 23 सितंबर 2017 को कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कवि बहादुर बिंद वह संचालन सूबेदार बिंद ने किया।
इसमें मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष रामधन केवट व संस्थापक एडवोकेट ठाकुर प्रसाद उपस्थित थे भारतीय मानव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के संगठन को गांव गांव ले जाकर पार्टी के संगठन को मजबूती प्रदान करें और 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दें।
भाजपा की की सरकार केंद्र और प्रदेश में दोनों जगह है लेकिन इस सरकार में आम जनता गरीब किसान मजदूर नौजवान महिलाएं सब परेशान हैं किसानों को उनकी फसलों के उचित दाम नहीं मिल पा रहे हैं ना कि उनको कोई सुविधा उपलब्ध हो पा रही है इसी तरह नौजवान साथियों को भी आज बेरोजगारी और भुखमरी का सामना करना पड़ रहा है मोदी सरकार सिर्फ वादे करती है कहती कुछ और है और करती कुछ और है सिर्फ उन के भाषणों में जुलमे बाजी होती है।उत्तरप्रदेश योगी सरकार मे छात्राये और महिलाये अपने आप कोअसुरछित मान रही है ।बीजेपी सरकार आरछण को भी खत्म करने जा रही है मोदी सरकार गरबी हटा नही बल्कि गरिबो को ही हटा रही है यह सरकार सिर्फ पूंजीपतियों और सामंतवादी की ही सरकार है । भारतीय मानव समाज पार्टी गरीब किसानों असहाय महिलाएं बेरोजगार नौजवानों और आरक्षण की लड़ाई लड़ने के लिए भारतीय मानव समाज पार्टी कटिबद्ध है।
इस कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित रामधनी केवट राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट ठाकुर प्रसाद संस्थापक भोला बिंद सुबेदार बिंद दशरथ बिंद राजेंद्र बिंद जंगबहादुर बिंद भानु प्रताप जिला अध्यक्ष रमाशंकर बिंद कवि बिंद लव कुश बिंद व समस्त कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment