Tuesday, September 26, 2017

देश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को बहुत कुछ दिया है -मोदी

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की शाम बीजेपी कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि देश ने बीजेपी को बहुत दिया है. राज्य में सरकारें, केंद्र में सरकारें हैं. अब हमारी बहुत जिम्मेदारी है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि शौचालय का इज्जतघर रखकर उन्होंने इसे घर की इज्जत का प्रतीक बनाया है.
पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि बिना जन भागीदारी के कोई योजना सफल नहीं हो सकती. चुनाव तीन साल में होगा या 5 साल में, इसका इंतजार मत करिए. जनता के बीच रहिए. सत्ता सुख के लिए नहीं, बल्कि सेवा के लिए है.
इससे पहले कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पार्टी 2019 के आम चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल करेगी. शाह ने केरल और पश्चिम बंगाल में हो रही राजनीतिक हिंसा की भी निंदा की.
कार्यकारिणी में डोकलाम मुद्दे पर सरकार के रुख को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया गया. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इसे सरकार की अंतरराष्ट्रीय कूटनीतिक सफलता करार दिया. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन को एक बड़ी उपलब्धि बताया गया.

No comments:

Post a Comment