Wednesday, October 25, 2017

25 अक्टूबर आज कैसा रहेगा आपका भाग्य जाने अभय पांडेय के साथ

प्रस्तुत राशिफल आपकी चन्द्र राशि पर आधारित हैं | यदि आपको अपनी चन्द्र राशि नहीं पता है तो आप हमे Abhayskpandey@gmail.com पर ई मेल करके अपनी चन्द्र राशि की जानकारी ले सकते हैं|
ज्योतिर्विद् अभय पाण्डेय 9450537461

चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ

मेष-मेष राशि के जातकों को आज अपने पद के अनुसार कार्य में चित्त की स्थिरता पर ध्यान देना होगा।साथ हीं इस राशि वालों को पारिवारिक सदस्यों का भी ध्यान देना आवश्यक होगा।आज दिया गया कर्ज वापस मिल सकता है।वैवाहिक जीवन में आज थोड़ी नोक-झोक की स्थिति बन सकती है।

इ, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वु, वे, वो

वृष-वृष राशि के जातकों को आज व्यसनों से बचना होगा।आज व्ययाधिक्य से बचें,अविवेक पूर्ण निर्णय आर्थिक व्यवस्था को अव्यवस्थित कर सकता है।जीवन साथी के साथ समय बिताना जिंदगी में सरसता प्रदान करेगा।रिशतेदारों से सम्बन्धों में वाणी का महत्वपूर्ण स्थान रहेगा।अतएव बोलने से पहले विचार कर लें।आज कार्य क्षेत्र में आपको अनुकूलता की प्राप्ति होगी।जीवन साथी से सम्बन्धों मे थोड़ी कड़ुवाहट की स्थिति बन सकती है।

का, की, कु, घ, ड, छ, के, को, हा

मिथुन-मिथुन राशि के जातक आज निवेश में रूचि ले सकते हैं आज निवेश करना लाभकारी हो सकता है।आज प्राचीन लोगों से मुलाक़ात हो सकती है जो हर्ष का कारण बनेगी।दाम्पत्य सुख में आज वाणी का महत्वपूर्ण स्थान है,वाणी पर नियंत्रण दाम्पत्य सुख की प्राप्ति करायेगा।कार्य क्षेत्र में लंबित कार्य को पूर्ण करने का दायित्व मिल सकता है।कहीं दूर की यात्रा का भी योग बन रहा है।

ही,  ही, हे, हो, डा डी, डू, डे, डो

कर्क-कर्क राशि के जातक आज बुद्धि का प्रयोग करके अधिक धन की प्राप्ति कर सकते हैं,परिवार के सदस्यों का भी सहयोग मिलेगा।गोपनीयता को भंग करना कष्ट दे सकता है अतः गोपनीयता को भंग न होने दें।आज दाम्पत्य जीवन में भावनाओं पर काबू रखें।सब लोगों की बातों का ध्यान देना उचित रहेगा।

मा, मी,मू,मे,मो,टा,टी,टू,टे

सिंह-सिंह राशि के जातक आज आत्म संयम रखें,आज शांत चित्त लाभ करा सकता है आपके अपने लोग हीं आपको आय के मार्ग प्रशस्त कर सकते हैं।कार्यक्षेत्र में आपका शांतचित्त आपको प्रशंसित कर सकता है।आप आज आई हुई समस्याओं को खुशमिजाज़ से हल करिये।वाइवाही जीवन में प्रिय की बात अनसुनी करना कड़ुवाहट प्रदान कर सकता है।

टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो

कन्या-कन्या राशि के जातकों को आज अपने पुराने मित्रों के साथ समय बिताने का अवसर मिल सकता है अर्थात आज पुराने मित्र मिल सकते हैं और वह खुशी प्रदान करेगा।लेकिन आज व्यय की भी अधिकता रह सकती है अतएव विवेक से काम लें।आज खर्च की अधिकता आय के अन्य विकल्पों पर भी विचार करा सकती है।जीवन साथी के साथ आज सम्बन्धों में मधुरता रहेगी,उनके विचार को नजरंदाज ना करें।

रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते

तुला-तुला राशि के जातकों को आज भाग्य का कम सुख मिलेगा,कार्य क्षेत्र में आज कर्मनिष्ठता आपको सफल करेगी।आज सन्तान को उत्साहित करना अच्छा रहेगा।आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा,आज अपनी छिपी हुई प्रतिभा का प्रयोग करके आप मौके का लाभ ले लेगें।आज आप हर्षपूर्ण भाव से हर समस्या का निवारण हो सकता है।

तो,ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू

वृश्चिक-वृश्चिक राशि के जातको का आज का दिन व्यय युक्त होगा।व्यय की अधिकता चिंता का कारण बन सकती है।आज सकारात्मक सोच आपको सफलता प्रदान करेगी।आज कार्य क्षेत्र में मन की अशांति कार्य की गति को प्रभावित कर सकती है।आज जीवन साथी का भी सहयोग प्राप्त होगा,कहीं यात्रा का योग भी बन सकता है।

ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ, भे

धनु-धनु राशि के जातक को आज संचित धन से खर्च चिंतन की स्थिति प्राप्त करा सकता है।किसी रिश्तेदार के यहाँ प्राप्त अचानक शुभ सूचना हर्ष का वातावरण प्रदान करेगी।आज अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें।जरूरत के हिसाब से अपने आप को ढाल लेना प्रशंसा प्राप्त करायेगा।दूसरों की सफलता को देखकर कुछ और अच्छा करने की प्रेरणा प्रदान करेगा।

भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी

मकर-मकर राशि के जातकों का आज का दिन रचनात्मक रहेगा जरूरी काम आज पूर्ण होगें,पूर्णता में कुछ बाधाओं का सामना भी करना पड सकता है।दोस्तों के साथ उचित व्यवहार करें,नहीं तो। मित्रता में दरार की प्राप्ति हो सकती है।आज कार्य क्षेत्र में कुछ बाधाओं का भी सामना करना पड़ेगा।जीवन साथी के साथ वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है।

गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

कुम्भ-कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन निवेश के दृष्टि से लाभ देने वाला होगा।आज संग पर ध्यान रखें बुरे लोग का संग भी मिल सकता है जो कष्ट की प्राप्ति करायेगा।परिवार के सदस्य से वाद-विवाद हो सकता है अतएव परिवार से संबन्धित मामलों में सावधानी पूर्ण निर्णय लें।आज जीवन साथी का स्वास्थ्य तनाव का कारण बन सकता है।

दी दू, थ, झ, ञ दे, दो, चा, ची

मीन-मीन राशि के जातक आज अपने कार्य क्षेत्र से असंतुष्ट होगें और अपने आप को तनाव में पायेंगे।आज दोस्तों के साथ बिताया गया समय रोमांच प्रदान करा सकता है।आज लेन-देन में सावधानी बरतें।आज जीवन साथी का अच्छा सुख मिलेगा संभव है आज किसी विशिष्ट व्यक्तित्व से मुलाक़ात हो जाय।

No comments:

Post a Comment