Tuesday, October 24, 2017

8 नवम्बर को आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार की नोट बन्दी की नाकामी पर देश भर में मनाएगी धोखा दिवस

आगामी 8 नवम्बर को आम आदमी पार्टी पूरे देश में ‘धोख़ा दिवस’ मनाने जा रही है। नोटबंदी एंव मोदी सरकार की चौतरफ़ा विफलता को लेकर पार्टी 8 नवम्बर को देशव्यापी प्रदर्शन करेगी जिसके तहत केंद्र सरकार के ऊट-पटांग निर्णयों की वजह से डूबती अर्थव्यवस्था की अर्थी निकाली जाएगी। मंगलवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित हुई पार्टी नेताओं की अहम बैठक में यह निर्णय लिया गया जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष, संजय सिंह, राकेश सिन्हा एंव अन्य कई राज्यों के पर्यवेक्षक तथा फ़ोन लाइन पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली संयोजक गोपाल राय शामिल रहे।

पत्रकारों से बात करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि ‘मोदी सरकार के द्वारा देश की जनता पर ज़बरदस्ती थोपे गए नोटबंदी के निर्णय की वजह से आज देश की अर्थव्यवस्था डूब रही है। देश की जनता के साथ केंद्र में बैठी मोदी सरकार ने बहुत बड़ा धोख़ा किया है। युवा बेरोज़गार हो गया है, किसान आत्महत्या कर रहा है, व्यापारी कंगाल होता जा रहा है और मज़दूर बर्बाद हो चुका है, सब कुछ तहस-नहस हो गया है, इसीलिए आम आदमी पार्टी 8 नवम्बर के उस दिन को ‘धोख़ा दिवस’ के रुप में मनाएगी जिस दिन देश के प्रधानमंत्री ने बिना सोचे समझे देश को गर्त में धकेलने का निर्णय ले लिया था।

पार्टी 8 नवम्बर को पूरे देश में इसे लेकर प्रदर्शन करेगी और केंद्र सरकार द्वारा बर्बाद की गई अर्थव्यवस्था की अर्थी निकालेगी।

No comments:

Post a Comment