Saturday, October 14, 2017

जब सरकारी डंडा चला तो किसी की गुमटी उखड़ी तो किसी के खम्भे उखड़े

गाज़ियाबाद : (रिपोर्टर  शौकीन सलमानी )  शुक्रवार सुबहा  करेहेडा फ्लाईओवर के किनारे अतिक्रमण अभियान चलाया गया ! अतिक्रमण हटाने पहुची टीम ने अभियान चलाने से पहेले कोई मुनादी नहीं कराई ! और इतना ही नहीं प्रशासनिक टीम ने दुकानदारों को सामान हटाने तक का मोका भी नहीं दिया !   प्रशासनिक टीम ने अतिक्रमण का कोई भी सामान जब्त नहीं किया लेकिन सीधा बुलडोजर से तोड़ दिया गया जेसे ही अपने टूटे हुए सामान को देखा तो माया नाम की  एक दुकानदार तो बेहोश हो गयी !
काफी देर बाद होश आने पर माया और वहा लगाने वाले दुकानदारों ने आरोप लगाया की  न तो कोई हमे सामान हटाने के लिए कहा और आते ही बुलडोजर से तोडना शुरू कर दिया !
सभी दुकानदारों का कहना हे की माया ने तो प्रशासनिक टीम के सामने हाथ जोड़कर विनती भी की लेकिन एक न सुनी ! बेचारी माया बेहोश हो गयी लेकिन प्रशासनिक टीम न कोई सुनवाई नहीं की !
दुकानदारों ने आरोप लगाया की हमारा नुकशान जो हुवा हे इस की भरपाई कोण करेगा !सभी ने नुकशान का अनुमान बताया की 30,000,से 40000 तक हुआ !
आरोप लगाने वाले ,माया, अर्जुन, राजेंद्र यादव , वसीम , जुबेर , मनोज , संतोष आदि ने लगाये ! इस मुहीम के खिलाफ सभी दुकानदारों ने रोष व्यक्त किया !

No comments:

Post a Comment