Friday, November 24, 2017

कन्नौज की चुनावी जनसभा में विरोधियों पर बरसे सीएम योगी

कन्नौज ब्यूरो पवन कुशवाहा के साथ आलोक प्रजापति
कन्नौज समाचार। प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने आज कन्नौज के बोर्डिंग मैदान पर आयोजित अपने चुनावी कार्यक्रम में कहा कि अगर प्रदेश से पलायन रोकना है तो नगर क्षेत्र में सही बिकास के अलावा काम भी अगर युवाओं को मिल जायेगा तो भाजपा का असल उदेश्य सच मे पूरा हो जायेगा।उन्होने कहा कि जिस प्रकार इस बार देश अैर प्रदेश की जनता ने जैसे भाजपा को बीते चुनाव मे एतिहासिक जीत दिलाकर इतिहास बनाया है वहीं अब शहरी निकाय चुनाव में भी अगर भाजपा का परचम फहरता है तो भाजपा के द्वारा किये जाने वाले काम जनता जनार्दन को खुद ही दिखने लगेंगे।
कन्नौज में कोतवाली रोड पर शहर स्थित एस एन इंटर कालेज के मैदान पर दोपहर दो बजकर पैंतीस मिनट पर पहुंचे सीएम को अपने बीच पाकर कार्यक्रम में मौजूद भीड ने भारत माता की जय और योगी जिंदाबाद के नारे लगाते हुये उनका उत्साहवर्धन किया वहीं सीएम ने भी अपना हांथ हिलाकर सभी का आभार जताया। कार्यक्रम में योगी जी को भाजपा के शीर्ष नेताओं द्वारा 101 किलो की माला और शाल उढाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम स्थल पर भाजपा के एक कार्यकर्ता की गत दिनो से हुई हत्या को लेकर योगी जी ने उनकी मां को मंच पर बुलाकर सम्मानित किया और समय पर उनकी हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।
अपने संबोधन में योगी जी ने कहा कि आज कन्नौज का नाम और संस्कृति देश मे किसी से छिपी नहीं है। उन्होने कहा कि गुजरात और हिमांचल मे हम चुनाव जीत रहे है इसके अलावा उडीसा आन्द्य्र प्रदेश सहित कई प्रदेशों में भी हम ही जीतेगंे क्यों कि भाजपा ने देश के हर कोने में अपनी एक अलग छाप छोडी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने 8 माह के कार्यक्राल मे 86 हजार किसानो का कर्जा माफ करने के अलावा 35 लाख राशन कार्डो को नये सिरे से बनवाकर सही पात्रों को इसका लाभ भी दिलाया।11 लाख आवास,20 लाख विद्युत कनेक्शन भी निशुल्क कराये गये। 13 स्मार्ट सिटी के अलावा 60 समग्र नगरी का भी कार्य किया। उन्होने कहा कि प्रदेश मे जहां हम एक समान रूप से बिजली की आपूर्ति कर रहे हैं वहीं आने वाले समय में बिजली की कम खपत हो सके इसके लिये ईसीएल से सात साल का मेंटीनेंश का समझौता भी हुआ है।
बताते चले कि  कन्नौज में जहां तीन नगर पालिकाओं और 5 नगर पंचायतों के लिये आगामी 29 नवम्बर को बोट डाले जायेगे।वहीं दूसरी ओर नगर निकाय चुनाव में अपनी बिजय पताका फहराने को भाजपा ने जैसे अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी ने जहां पूर्व सीएम अखिलेश यादव का गढ कहे जाने वाले कन्नौज मे गुरूवार को खुद  मंच से कार्यक्रम में मौजूद भीड को अपने पक्ष मे करने को सीएम योगी ने बिपक्षी दलों पर करारे प्रहार करते हुये जिले की निकाय सीटों पर घोषित पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की अपील भी जनता से की। उन्होने कन्नौज की जनता से शहरी निकाय के सभी प्रत्याशियों की जीत की अपील भी की।सभा को भाजयुमों के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक,राज्यमंत्री अर्चना पाण्डे,जिले के प्रभारी मंत्री संदीप सिंह,विधायक कैलाश राजपूत,अजय बर्मा,जिलाध्यक्ष नरेन्द्र राजपूत, के अलावा बीर सिंह भदौरिया,पूर्व विधायक बनवारी लाल दोहरे,राम नरेश बर्मा,योगेन्द्र भदौरिया,दिनेश कटियार,केशव दास टंडन, गौरब कटियार ,आदि वडी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment