Monday, November 13, 2017

पत्नी गयी मायके तो पति ने लगाई फांसी

शाहजहाँपुर के निगोही थाना क्षेत्र मे कहासुनी के बाद मायके गई पत्नी के बापस  न लौटने पर रविवार को पति ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुची पुलिस ने पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

थाना क्षेत्र के ग्राम बछूली निवासी शेरबहादुर (35) पुत्र बाबूराम का कुछ दिन पहले अपनी पत्नी लक्ष्मी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिससे के बाद लक्ष्मी बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई। शेरबहादुर ने कई बार लक्ष्मी को बापस बुलाया लेकिन वह नहीं आई। इसी बात से नाराज होकर शेरबहादुर ने रविवार सुबह घर के बरामदे  में केबिल से फाँसी लगा ली।

फाँसी लगाने से पहले शेरबहादुर ने दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा उसमे लिखा था कि लक्ष्मी से पूछना कि क्या उसने लक्ष्मी के चाकू मारा और मेरी आत्मा भी लक्ष्मी को कभी माफ़ नहीं करेगी और मेरे मारने के बाद आखिरी इच्छा यह है कि लक्ष्मी को मेरा चेहरा ना दिखाया जाये साथ ही साथ दीवार पर समय 5 बजे तथा तारीख 12.11.2017 भी पड़ी थी।

शेरबहादुर ने जिस घर में फाँसी लगाई वह वहाँ अकेले रहता था। जबकि उसकी माँ उर्मिला दूसरे मकान में रहती थी। युवक की माँ उर्मिला ने शव को लटका देख पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारा और पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

अमित कुमार शर्मा 

No comments:

Post a Comment