Wednesday, November 22, 2017

वो हमेशा जेब में रखते है जाती-धर्म की पुड़िया और जरूरत पड़ने पर तुरन्त निकल लेते है-अखिलेश यादव

कन्नौज ब्यूरो पवन कुशवाहा के साथ आलोक प्रजापति
कन्नौज। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोग अपनी जेबों में जाति-धर्म की पुड़िया रखते हैं। वे जब देखते हैं हर मुद्दे पर फेल हो रहे हैं तो यह पुड़िया निकाल देते हैं, लोग उनकी इस पुड़िया को अब समझ चुके हैं। यह नशे की पुड़िया है इससे लोगों को दूर ही रहना चाहिए।
पूर्व सीएम मंगलवार को पत्नी डिम्पल यादव के संसदीय क्षेत्र कन्नौज पहुंचे। गुरसहायगंज में पूर्व सांसद जमालुद्दीन सिद्दीकी के बेटे अरशद जमाल सिद्दीकी के विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे अखिलेश ने कहा कि आठ माह में प्रदेश सरकार का एक भी काम जमीन पर नहीं उतरा। उन्होंने कहा कि सरकार ने जितने वायदे किए थे सब में फेल हो गयी। अखिलेश ने कहा मुख्यमंत्री मंचों से कह रहे हैं गरीबों के लिए 10 लाख मकान बना दिए, आठ माह में दस लाख मकान कहां खड़े कर दिए कोई इन पर विश्वास करेगा, उन्होंने कहा कि वे इसी तरह सारी बातें हवा में कर रहे हैं।
पूर्व सीएम ने कहा कि नोटबंदी ने मजदूरों की मजदूरी छीन ली और युवाओं की नौकरियां, अब वे काम के लिए भटक रहे हैं। उन्होंने कहा कि व्यापार और बाजार ध्वस्त हो गए, व्यापारी रो रहा है। अखिलेश ने कहा कि हर इंसान परेशान है, निकास चुनाव में यह गुस्सा वोट के रूप में दिखएगा। उन्होंने कहा सपा का काम ही सपा प्रचार है। चुनाव में भाजपा करारी हार होने वाली है, यह चुनाव इनके झूठ की भी पोल खोल देगा।

No comments:

Post a Comment