Wednesday, December 6, 2017

राजस्थान में अन्नपूर्णा रसोई योजना का शुभारम्भ

किशनगढ़----अन्नपूर्णा रसोई योजना के तीन रथो शनिवार को विधायक भागीरथ चोधरी व सभापति सीताराम साहू ,नगरपरिषद आयुक्त नारायणलाल मीणा ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। जानकारी के अनुसार तीन रथ को किया रवाना किया जिसमे एक को सरवाडी गेट,एक को यज्ञनारायण हॉस्पिटल व् एक को बस स्टेण्ड के लिए किया रवाना।
दो रथ और आने हे जो  मार्बल एरिये में लगाये जायेंगे।
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की जनकल्याणकारी योजनाओ में महत्वपूर्ण योजना अन्नपूर्णा रसोई योजना में पांच रूपये में नाश्ता और आठ रूपये में खाना मिलेगा।
इस मौके पर विधायक चौधरी ने कहा की कहा की हर व्यक्ति के मुहं में निवाला हो कोई भी भूखा न सोये इस को सोचकर सीएम राजे ने इस योजना में लागु की और भारतीय जनता पार्टी की सरकार की यही सोच रहती हे की कोई भी व्यक्ति किसी भी कारण से दुःख न पाये।
इस अवसर पर आयुक्त नारायण लाल मीणा, सभापति सीताराम साहू,उपसभापति राजू बाहेती,जिला उपाध्यक्ष शम्भु शर्मा,वरिष्ठ भाजपा नेता मांगीलाल अग्रवाल,मंडल अध्यक्ष किशनगोपाल दरगड़,जुगल किशोर शर्मा,जयराम मालाकार,सुनिल दरडा,जगदीश सोनगरा,पायलेट नंदकिशोर वैष्णव,मिडिया प्रवक्ता सूर्य प्रकाश शर्मा,बंटी सिंह,विकास शर्मा,विवेक टेलर सहित अन्य मौजूद रहे ।
राजस्थान व्यूरो- भैरो सिंह शेखावत

No comments:

Post a Comment