Thursday, January 25, 2018

28 जनवरी को सभी 18 साल पूर्ण युवा वोटर लिस्ट में अपना नाम जुड़वाए-गोप

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव व पूर्व कैबिनेट मन्त्री मा.अरविन्द कुमार सिंह “गोप” जी ने लखनऊ से मेयर पद की पूर्व प्रत्याशी श्रीमती मीरावर्धन व श्री यशवर्धन द्वारा कार्ल्टन होटल में आयोजित गेट-टोगेदर पार्टी में सम्मिलित हुये। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये मा.गोप जी ने कहा कि आगामी 28 तारीख़ को मतदाता सूची में 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले सभी लोगों को नाम प्रविष्ट कराने में पूर्ण मनोयोग से योगदान दें। केन्द्र से लेकर प्रदेश तक की हर मोर्चे पर पूरी तरह से असफल भाजपा की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिये आज जरूरी है कि ज़मीनी स्तर पर पार्टी को मज़बूत करने की आवश्यकता है। आज जब प्रदेश
ही नहीं देश में भी युवा नेता के रूप में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मा.अखिलेश यादव जी को एक ओजस्वी एवं सर्वस्वीकार्य नेता के रूप में जाना और माना जा रहा है, तो हम सबकी भी ज़िम्मेदारी बनती है कि उनके हाथों को मज़बूत करते हुये आगामी लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक सीटें जिताकर आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में मा.अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर प्रदेश के विकास को नया आयाम देने का मार्ग प्रशस्त करें।
इस अवसर पर समाजवादी महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती गीता सिंह, अनुराग सिंह भदौरिया, मनोज सिंह,दीपक रंजन सहित भारी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन सपा नेता फ़ाखिर सिद्दीक़ी ने किया।
तत्पश्चात मा.गोप जी ने बाराबंकी के पीरबटावन ईदगाह मैदान में आयोजित हज़रत सैयद शाह  पीरबटाऊ शहीद के सालाना उर्स व इस अवसर पर आयोजित
अजीमुश्शान नातिया मुशायरे का शुभारम्भ किया।
इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के ज़िलाध्यक्ष डा.कुलदीप सिंह,उपाध्यक्ष अजय वर्मा बब्लू, रेहान कामिल, इज़हार हुसैन, हशमत अली गुड्डू सहित भारी संख्या में जायरीन उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment