Sunday, January 7, 2018

वाह रे नेता जी और वाह रे इनकी देश भक्ति

शाहजहांपुरः सड़क से लेकर संसद तक देशभक्ति का मुद्दा जाेर शाेर से उठाने वाली सत्तारूढ़ बीजेपी के नेताआें काे असल में कितना नॉलेज है, इसका अंदाजा वायरल हाे रहे एक पाेस्टर काे देखकर लगाया जा सकता है। दरअसल बीजेपी नेताआें द्वारा आगामी गणतंत्र दिवस के लिए एक बधाई पाेस्टर लगवाया गया है, जिसमें वह  गणतंत्र दिवस की नहीं बल्कि स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं। जैसे ही ये पाेस्टर लाेगाें ने देखा नेताजी हंसी का पात्र बन गए। 
दरअसल पुवायां विधानसभा के विधानसभा संयोजक और पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुधीर गुप्ता और बर्तमान चेयरमैन संजू गुप्ता ने कस्बे में लोगों को बधाई देने के लिए होर्डिंग लगवाएं हैं। इन पोस्टरों में बीजेपी नेता ने 26 जनवरी के मौके पर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते दिखाई पड़ रहे हैं। 
बीजेपी नेता सुधीर गुप्ता को यही नहीं पता कि स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को मनाया जाता है जबकि गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को मनाया जाता है। बीजेपी नेता के होर्डिंग्स को लेकर यहां बीजेपी नेता हंसी का पात्र बने हुए हैं। 
वहीं लोगों का कहना है कि जिस नेता को यह नहीं मालूम कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस होता है उस नेता से क्या उम्मीद की जाए। फिलहाल मामला सोशल मीडिया में आने के बाद इन दोनों नेताओं ने अपने-अपने पोस्टर हटवाना शुरू कर दिया है।

No comments:

Post a Comment