Wednesday, March 21, 2018

जब गुरु भाई ने ही गन प्वाइंट पर बनाया अश्लील वीडियो

इलाहाबाद : दारागंज की एक महिला से सत्संग में मिले गुरु भाई ने दगा किया। गुरु भाई ने गन प्वाइंट पर महिला का अश्लील वीडियो बनाया और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। महिला ने दारागंज थाने में आरोपित गुरु भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया है।दारागंज में रहने वाले एक ठेकेदार की पत्नी कनाडा के एक संत की शिष्या है। उनका सत्संग इलाहाबाद, लखनऊ, दिल्ली समेत कई स्थानों पर होता रहता है। पिछले साल सत्संग के दौरान महिला की मुलाकात बरेली के इंद्रपाल मौर्य से हुई। महिला का कहना है कि वह संत का छोटा भाई है, जिस वजह से वह इंद्रपाल को गुरु भाई मनाने लगी।
महिला ने बताया कि जान पहचान होने के बाद एक दिन इंद्रपाल उसके घर आया और गन प्वाइंट पर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद उसके रिश्तेदारों को वीडियो भेजने लगा और इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी। महिला ने ऐसा करने से मना किया तो उसने पचास हजार रुपये मांगे।
महिला ने बताया कि आरोपित ने रुपये न देने पर उसके बच्चों को अगवा करने की भी धमकी दी। महिला के पति का कहना है कि पत्नी ने लोकलाज के कारण उससे भी सारी बात छुपाई। जब आरोपित की करतूतों के बारे में उन्हें पता चला तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की।

No comments:

Post a Comment