Friday, March 23, 2018

नोयडा में ईनामी बदमाश रिवाल्वर समेत गिरफ्तार

नोएडा : नोएडा के थाना फेज़-3 पुलिस और बदमाशों के बीच सेक्टर 122 के पुस्ते क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश की पहचान दस हजार के इनामी खुशी मोहम्मद के रूप में हुई है। पुलिस ने खुशी मोहम्मद के पास से एक देसी रिवाल्वर, कारतूस और मोटरसाईकिल बरामद किया है। पुलिस फरार खुशी मोहम्मद के साथियों को पकड़ने के लिए कॉम्बिंग कर रही है।पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद घायल दस हजार के इनामी खुशी मोहम्मद को इलाज के लिए नोएडा पुलिस जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसएसपी स्वंय अस्पताल पहुँच गए और घायल बदमाश से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार पुलिस को इनपुट मिला था कि कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे हैं।
पुलिस मे जब जांच शुरू की, तो सेक्टर-122 पुस्ता बहलोलपुर पर बाइक पर तीन लोग जाते दिखाई दिये। पुलिस ने जब जांच के लिए रोकना चाहा तो पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गयी, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस ने खुशी मोहम्मद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके दाहिने पैर में दो गोली लगी है। डॉक्टरों के अनुसार खुशी मोहम्मद खतरे से बाहर है।
पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि घायल बदमाश की पहचान मोहल्ला खटाना, भोजपुर गाजियाबाद निवासी दस हजार के इनामी खुशी मोहम्मद के रूप में हुई है। खुशी मोहम्मद ने 29 जनवरी की रात व्यापारी महजाब को ओएलएक्स पर मोबाइल देने के बहाने बुलाकर दो गोली मारकर लूट का प्रयास करने वाले गिरोह में शामिल था और दो माह से फरार चल रहा था। उस पर दस हज़ार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस को खुशी मोहम्मद के पास से एक देसी रिवाल्वर, कारतूस और मोटरसाईकिल मिला है। पुलिस खुशी मोहम्मद के फरार हुए साथियों को पकड़ने के लिए कॉम्बिंग कर रही है।

No comments:

Post a Comment