Sunday, March 11, 2018

प्रतापगढ़ में परशुराम सेना के नवनियुक्त पदाधिकारियो को किया गया सम्मानित

प्रतापगढ़ --▪  आज दिनांक 11-3-18 रविवार को अखिल भारतीय ब्राम्हण महासभा रा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित राजेन्द्र नाथ त्रिपाठी के जन्मदिवस के अवसर पर  शहर के अफीम कोठी स्थित त्रयम्बकेश्वर महादेव मन्दिर प्रांगण में परशुराम सेना जिलाध्यक्ष प्रदीप शुक्ला के नेतृत्व में मनोनयन का कार्यक्रम आयोजित किया गया । नवनियुक्त पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज ब्राम्हण समाज को असहाय समझा जा रहा है क्योंकि आज तक जिन लोगो के हाथो में ब्राह्मण समाज का नेतृत्व रहा उन्होने केवल अपना विकास किया । हम सभी को मिलकर संगठन को मजबूत बनाना होगा।
  कार्यक्रम को संचालित कर रहे युवा कार्यवाहक जिलाध्यक्ष पण्डित अनिल पाण्डेय ने कहा कि आज प्रत्येक वर्ग के लोगो को ब्राह्मण समाज की जरूरत है,  ब्राह्मण समाज किसी भी क्षेत्र मे पीछे नही है यह समाज के लोगो की मेहनत का ही परिणाम है । ब्राह्मण समाज को आगे बढ़ने के लिए एकजुट होने की जरूरत है।  कार्यक्रम मे सर्वसम्मति से सूरज उपाध्याय को विधानसभा रानीगंज अध्यक्ष, मनीष को मानव सेवा प्रकल्प अध्यक्ष, प्रदीप कुमार को बेलखरनाथ व्लाक अध्यक्ष, मुन्ना मिश्रा को नगर सचिव, रवीश तिवारी मंगरौरा अध्यक्ष, की जिम्मेदारी सौंपी गयी ।
कार्यक्रम में सोनू पाण्डेय, मनीष दूवे, महेन्द्र मिश्रा, रत्नेश दूवे, आमोद शुक्ला, विपिन मिश्रा सहित सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment