Thursday, March 22, 2018

आकाशीय बिजली गिरने से घायल हुए नागरिकों से मिलने पहुंचे आयुक्त

सहारनपुर मण्डलायुक्त चन्द्र प्रकाश त्रिपाठी ने चिकित्सकों को निर्देश दिये कि जनपद के गांव रुपडी के जंगल में आकाशीय बिजली गिरने से गंभीर रुप से घायल व्यक्तियों के ईलाज में कोई कोताही ना बरती जायें। उन्होंने कहा कि घायलों को हर संभव चिकित्सीय सुविधाएं उपलब्ध कराइ जायें। आकाशीय बिजली गिरने से गांव रूपडी में दो लोगों की मौत हुई जबकि शास्त्रीनगर क्षेत्र में भी एक महिला रीना की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हुई।
श्री त्रिपाठी ने आज आकाशीय बिजली गिरने से घायल लोगों को देखने स्थानीय निजी अस्पताल मेडिग्राम पहुंच कर उन्होंने चिकित्सकों से घायलों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने आकाशीय बिजली से घायल तीन व्यक्तियों विश्वास पुत्र महिपाल, मोनू पुत्र सलेखचन्द व रजनीश पुत्र राजपाल के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए शीध्र दीर्घायु होने की कामना की। उन्होंने चिकित्सकों को निर्देश दिये कि इनके ईलाज में किसी प्रकार की कमी नहीं होनी चाहिए।
ज्ञातव्य है कि आज सुबह तहसील सदर के गांव रुपडी के जंगल में आकाशीय बिजली गिरने दो व्यक्तियों सोनल पुत्र दलेर, रजत उर्फ फुल्लू पुत्र अतर सिंह की मौके पर मौत हो गयी तथा तीन ग्रामीण गम्भीर रूप से घायल हो गयें। इसी प्रकार स्थानीय शास्त्रीनगर निवासी श्रीमती रीना पत्नी मनोज कुमार की भी मृत्यु आकाशीय बिजली गिरने से हुई है। आकाशीय बिजली गिरने से घायलों का ईलाज स्थानीय मेडिग्राम के चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। घायलों में से दो ग्रामीण रजनीश व विश्वास की हालत में सुधार हो रहा है जबकि मोनू की स्थिति गम्भीर बनी हुई है।
इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट राजेश कुमार भी उपस्थित रहें।

No comments:

Post a Comment