Wednesday, November 21, 2018

गोंडा में सामाजिक समरसता मंच की ओर से काव्य संध्या के साथ प्रमाणपत्र वितरण

गोंडा ब्यूरो पवन कुमार द्विवेदी

गोंडा। सामाजिक समरसता मंच की ओर से मंगलवार देर शाम यहां एक रिजार्ट में प्रशस्ति पत्र वितरण समारोह और काव्य संध्या का शुभारंभ हुआ। कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह, पूर्व सांसद सत्यदेव सिंह समेत विशिष्ट जनों ने काव्य संध्या के शुभारंभ से पूर्व बीते दिनों हुए त्योहारों में उत्कृष्ट योगदान के लिए संस्थाओं और प्रशासन के अधिकारियों को सम्मानित भी किया गया।
काव्य संध्या का संचालन प्रख्यात हास्य कवि सर्वेश अस्थाना ने संभाल रखा है।
मंच पर प्रख्यात शायर वसीम बरेलवी, प्रख्यात कवि विष्णु सक्सेना, कवियत्री संगीता शर्मा, डॉ कुंवर बेचैन काव्य संध्या की शान है। इस मौके पर आयोजक डीएम कैप्टन प्रभांशु श्रीवास्तव ने सभी आये हुए अतिथियों और कवियों का शायर का स्वागत किया। कमिश्नर सुधेश ओझा, डीआईजी एके राय, एसपी लल्लन सिंह, विधायक पल्टूराम, विनय द्विवेदी, जिलाध्यक्ष पीयूष मिश्र, हियुवा जिला अध्यक्ष शारदाकान्त पाण्डेय, पूर्व चेयरमैन कमरूद्दीन, समेत तमाम विशिष्ट हस्तियां शिरकत कर रही।
जिले में अपने आप में यह पहली काव्य संध्या सजी है जहां सेवा और समर्पण के लिए हिन्दू मुस्लिम समेत सकाऊट गाईड, अफसरों को सम्मानित किया गया है। इस मौके पर कैसरगंज सांसद ने काव्य संध्या का आगाज खुद सरस्वती वंदना पढ़कर सबको आश्चर्यचकित किया। काव्य संध्या के शुभारंभ पर गंगा जमुनी तहज़ीब के लिए गोंडा को सूबे का गौरव बताया गया। काव्य संध्या का शुभारंभ प्रख्यात कवियत्री सरिता शर्मा के काव्य पाठ से हो रही है।

No comments:

Post a Comment