Thursday, November 29, 2018

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला गोंडा आपसी रंजिस में चली गोली

गोण्डा पवन कुमार द्विवेदी 
  गोंडा के मेवातियांन मोहल्ले में खुलेआम गोलियाँ चलने से लोगो मे भय व्याप्त ,पुलिस जांच में जुटी बुधवार की सुबह शहर का मेवातियान मोहल्ला गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। आपसी रंजिश में दो गुट आमने सामने आ गये। एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट के सरगना पर फायर कर असलहा लहराते हुए फरार हो गए। घटना से शहर में दहशत का माहौल है।
बता दें कि शहर में महाकाल गैंग और इब्राहिम गुट के बीच अदावत जग जाहिर है। मामला शहर कोतवाली के मदरसा फुरकानिया दारुल उलूम के पास का है। बुधवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे के आसपास दो मोटर साइकिल पर सवार चार लोग असलहा लहराते हुए पहुचे। वहां पहले से मौजूद दूसरे गुट का जुनैद भी मौजूद था। जुनैद को देखकर बाइक सवार शूटरों ने फायर झोंक दिया।किसी तरह जुनैद अपनी जान बचाकर न्यू मेवातियाँन के बाग में पहुंचा। यहां भी मोटर साइकिल सवार शूटरों ने पीछा किया और फिर से दो फायर किया। लेकिन गोली एक दुकान की शटर पर लगी। किसी तरह जुनैद ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। वहां मौजूद शूटर मोटर साईकिल से कब्रिस्तान मार्ग होते हुए गायत्री पुरम की ओर भाग गए।
मुठभेड़ में गोली की आवाज़ सुनकर मोहल्ले वालों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौका-ए- वारदात पर पहुंचकर जानकारी ली और आसपास के लोगों से पूछताछ भी की।
पुरानी रंजिश है दोनों गुटों में
महाकाल और इब्राहिम गुट में आपसी रंजिश चली आ रही है। अभी हाल में ही दोनों गुटों के सरगना शोभित सिंह और जुनैद किसी मामले पर जेल भी गए थे। हाल ही में दोनों की जमानत हुई है। पुलिस के लिए सबसे शर्मनाक  घटना और क्या हो सकती है कि बिना लाइसेंस के अपराधी खुलेआम गोलिया दाग रहे है ।वही प्राप्त जानकारी के अनुसार ये लोग अपराधी है अब अगर पुलिस इन्हें गिरफ्तार नही करती है तो ये आम जन मानस के लिए घातक साबित हो सकते है ।अब पुलिस के लिए इनकी गिरफ्तारी आवश्यक है ।वही पुलिस के लिए चुनौती भी अब देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस इनसे कैसे निपटती है ।

No comments:

Post a Comment