Saturday, December 29, 2018

आप नोएडा ने संजली हत्याकांड और प्रदेश में दम तोड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

आम आदमी पार्टी गौतमबुद्ध नगर के कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशनके पास संजली हत्याकांड आगरा तथा प्रदेश में दम तोड़ती क़ानून व्यवस्था और महिलाओं के प्रति लगातार बढ़ते अत्याचारों और हिंसात्मक घटनाओं के ख़िलाफ़ एक कैंडल मार्च निकाला।।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष के पी सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश सरकार से मांग करती है कि आप अतिशीघ्र इस लचर होती क़ानून व्यवस्था पर एवं महिलाओं के ख़िलाफ़ होने वाली घटनाओ पर अंकुश लगाए। उत्तर प्रदेश में हर रोज़ महिलाओं और बेटियों के ख़िलाफ़ अत्याचार और हिंसात्मक घटनाएं हो रही है लेकिन प्रदेश सरकार उस पर अंकुश लगाने में अभी तक विफ़ल साबित हुई है।
जिला सचिव राकेश सिसोदिया ने कहा कि "बेटी बचाओ नारा सिर्फ जुमला बनकर रह गया है। महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही है। अभी हाल में आगरा ज़िले में स्कूल को जाती हुई एक छात्रा संजली पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाकर उसकी हत्या कर दी जाती है।  प्रदेश सरकार महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध रोकने में विफ़ल साबित होती जा रही है।
युथ अध्यक्ष राहुल सेठ ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति लगातार बढ़ते अपराध और हो रही घटनाओ से चिंतित है | प्रदेश में अपराधों की बाढ़ आ चुकी है | आये दिन छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार और जिन्दा जलाकर मार दिया जा रहा है  पिछले कुछ दिनों में एक के बाद एक महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों में वृद्धि हुई है।जिला मीडिया प्रभारी संजीव निगम ने बताया आम आदमी पार्टी मांग करती है कि आगरा के संजली हत्यकांड की जांच सीबीआई से हो क्योंकि "बचेगी बेटी तभी तो पढ़ेगी बेटी" इस अवसर पर केशव उपाध्याय, जगपाल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment