Friday, January 11, 2019

सिविल कोर्ट में बार एशोसिएशन के अधिवक्ता चेम्बर में चोरों का आतंक

गोंडा ब्यूरो पवन कुमार द्विवेदी

सिविल बार एसोसिएशन अधिवक्ता चेंबर में निर्मित 50 अधिवक्ता कक्ष.मे लगभग 40 कमरों का ताला तोड़ चोरों ने मचाया खूब.आतंक, फाइलों को किया छितर बितर बैंक अधिवक्ता महेष सिंह का नगद पचपन हजार नगद, दिनेश कुमार पाण्डेय का हुआ लैपपाप गायब ।
अधिवक्ताओं में खूब दिखा रोष,खूब लगा प्रसासन के मुर्दाबाद के नारे।प्राप्त विवरण के अनुसार मामला सिविल कोर्ट के अधिवक्ता चेंबर का है जहां बीती रात्रि चोरों ने अधिवक्ता चेंबर का ताला तोड़कर अधिवक्ताओं की फाइल उनके जरूरी कागजात को खूब किया छितर बितर। पीडित  तमाम जरूरी दस्तावेजों को तलाशते दिखे अधिवक्ता । .....सवाल ये उठता है कि आखिर क्यों चोरों का बढ़ गया इतना मनोबल कि वो अभी बिगत  माह कलेक्ट्रेट परिसर में ताला तोड़कर मचाया था आतंक और उससे पूर्व जिला बार एसोसिएशन में मौजूद कैश को भी लेकर हो गए थे चंपत । कि दीवानी परिसर की रक्षा करने वाले पुलिसकर्मी सोते रहे घडियाली नींद  और चोर मचाते रहे पूरी रात्रि आतंक।
जिसे लेकर अधिवक्ताओं ने जिला प्रशासन को घेरते हुऐ कहा कि  जब तक नहीं पकड़े जाते चोर अधिवक्ता रहेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर । यह चेतावनी देते हुए सीबीए अध्यक्ष उपेन्द्र मिश्रा ने  कहा कि जब जहां  जिला जज और चंद कदमों की पर दूरी पर पुलिस अधीक्षक,डी आइ जी  का कार्यालय है ऐसे जगहों को चोर बना रहे निशाना तो आम नागरिकों का क्या होता होगा यह यक्ष प्रश्न है।

No comments:

Post a Comment