Wednesday, March 27, 2019

27 मार्च 2019 का दैनिक राशिफ़ल अभय पांडे संग

२७ मार्च २०१९ का राशिफल
यह राशिफल जन्म राशि पर आधारित है यदि आपको अपनी जन्मराशि नहीं पता है तो आप हमें अपनी जन्मतिथि और समय astroakpandey@gmail.com पर मेल करके जान सकते हैं।by ज्योतिर्विद अभय पाण्डेय 8707572209
मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
आज का दिन आपके अनुकूल रहेगा। बीच मे सेहत अवश्य थोड़ी नरम रहेगी फिर भी दैनिक कार्यो पर ज्यादा प्रभाव नही पड़ेगा। काम-धंधा पहले से बेहतर चलेगा आय भी रुक-रुक कर होती रहेगी। नौकरी पेशा जातक दुविधा रहने पर भी कार्य समय से पूर्ण कर लेंगे सहकर्मियों के साथ हास्य मिलने से मन लगा रहेगा। आज लंबी यात्रा की योजना भी बनेगी। पारिवारिक जीवन मे संतुलन बना रहेगा। घर के सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे।

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
आज के दिन आप अधिकांश समय शारीरिक एवं मानसिक रूप से अस्वस्थ्य रहेंगे। परिवार में किसी ना किसी कारण से कलह के प्रसंग बने रहने से मन व्याकुल रहेगा। आर्थिक कारणों से किसी की चापलूसी करनी पड़ेगी फिर भी परिणाम ना के बराबर ही रहेगा। आप जिस व्यक्ति को पसंद नही करते उसकी भी सहायता लेनी पड़ सकती है। व्यवहार में मृदुता एवं आत्मविश्वास बनाये रखें शीघ्र ही समय अनुकूल बनेगा संध्या के बाद राहत वाले समाचार मिलेंगे। विपरीत लिंगीय का आकर्षण कम रहेगा।

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
आज भी परिस्थिति आपकी आशाओ के अनुरूप ही रहेगी। परन्तु सहज मिल रही सफलता से मन मे अभिमान भी जागृत होगा जिस वजह से अन्य लोग आपसे दूरी बना कर रहेंगे। दैनिक कार्यो को छोड़ अन्य सभी काम समय पर पूर्ण होंगे। व्यवसाय से आर्थिक लाभ मध्यान पश्चात तक निरंतर बना रहेगा इसके बाद कुछ रुकावटे आने लगेगी। पारिवारिक वातावरण उल्लासित रहेगा। घर के सदस्य मनोकामना पूर्ति होने से प्रसन्न रहेंगे। स्नेही-बंधुजनों के सहयोग से किसी बड़े कार्य मे सफलता हासिल करेंगे।

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
आर्थिक दृष्टि को से आज का दिन पिछले कुछ समय से बेहतर रहेगा। आज कही ना कहीं से आकस्मिक धन लाभ होगा जिससे रुके कार्यो में गति आएगी। कुछ दिनों से टल रही मनोकामना की पूर्ति आज कर सकेंगे। व्यवसाय में नए अनुबंध मिलेंगे लापरवाही से बचें अन्यथा हाथ से निकल भी सकते है। व्यापार विस्तार के लिए दिन शुभ है पर नए कार्य का आरंभ आज ना करें। धन का निवेश शीघ्र ही फलदायी होगा। धार्मिक कार्यो में भाग लेंगे। यात्रा के योग बन रहे है इसमें सावधानी रखें।

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
आज के दिन भी आप अपने स्वभाव के अनुसार सुनेंगे सबकी लेकिन करेंगे मन की ही ऐसा करने से भी आज आपको लाभ ही होने वाला है लेकिन गृहस्थ में इस वजह से आपज में थोड़ी खींच-तान भी रह सकती है। आर्थिक रूप से भी आज दिन बेहतर रहेगा। पुरानी उधारी वसूलने के लिए दिन उपयुक्त है। व्यवसाय में वृद्धि के योग है फिर भी धन संबंधित कार्य किसी अनुभवी की सलाह से ही करें। घरेलू आवश्यकताओं को समय से पूरा करने पर परिजन आपकी गलतियों को माफ कर देंगे। आज दाम्पत्य सुख उत्तम रहेगा।

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
आज मन मे चल रही उठा पटक स्वयं जनों के सामने बोल दें अन्यथा दिन भर मन बेचैन रहेगा। आज धन संबंधित उलझनों को छोड़ घरेलू मामले परेशान करेंगे। किसी महत्त्वपूर्ण कार्य में विलंब होने से मन निराश होगा। परन्तु आज मन को बहलाने के साधन भी कई मिलेंगे। स्नेहीजनों के साथ बाहर घूमने उत्तम भोजन के अवसर मिलेंगे। वाहन सुख भी उच्च रहेगा। कार्य व्यवसाय में धन की आमद निश्चित समय पर हो जाएगी। फिजूल खर्ची भी कुछ ज्यादा ही रहेगी। घरेलू समस्या का समाधान रात तक निकाल ही लेंगे।

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
आज का दिन आपको आशा से कहीं।अधिक धन लाभ कराएगा लेकिन व्यवहारिकता में आज किसी भी प्रकार की चूक हानि भी करा सकती है सतर्क रहें। दिन के आरंभ से ही लाभ की आस लगाए रहेगे जिसके पूर्ण होने में मध्यान तक इंतजार करना पड़ेगा। घरेलू कार्यो से लघु यात्रा करनी पड़ेगी। संध्या के समय अधिक व्यस्त रहेंगे लेकिन इसका कोई आर्थिक लाभ नही मिल सकेगा। मनोरंजन के अवसर सुलभ होंगे धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी इसमे विघ्न आ सकते है। पारिवारिक माहौल सुखदायी रहेगा।

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
आज के दिन आप अपनी भावनाओं को किसी के आगे सांझा करने से कतराएंगे आपसी संबंध को बचाना इसका मूल उद्देश्य रहेगा। लोगो की उद्दंडता को मजबूरन नजरअंदाज करना पड़ेगा। आर्थिक रूप से दिन सामान्य ही रहेगा। खर्च लायक आय आसानी से हो जाएगी। खर्च करने में भी मितव्ययता बरतेंगे। आज आप जिस भी कार्य को लेकर निश्चिन्त रहेंगे उसी में कुछ ना कुछ विघ्न उपस्थित होगा। सरकारी कार्य लंबित रहेंगे नौकरी में भी उत्साह की कमी रहेगी। पेट संबंधी व्याधि से परेशानी होगी।

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
आज भी परिस्थितियां प्रतिकूल रहने से कही से भी कोई राहत की उम्मीद लगाना निरर्थक रहेगा। किसी के साथ उदार स्वभाव रखने पर भी बदले में धोखा एवं अपमान ही मिलेगा। आज घरेलू कलह से बचने के लिए आज मौन धारण उत्तम उपाय है। धन संबंधित व्यवहार अतिआवश्यक होने पर ही करें आज किसी प्रलोभन के जाल में फंसने से आर्थिक क्षति हो सकती है। व्यवसाय में भी गलत निर्णय हानि का कारण बनेगा। भविष्य को लेकर मन व्याकुल रहेगा। सेहत में उतार चढ़ाव रहने से कार्य मन लगाकर नही कर पाएंगे। रात्रि के समय शुभ समाचार मिलेंगे।

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
आपको आज का दिन हर प्रकार से सावधान रहने की सलाह है। आज शारीरिक कष्ट होने की संभावना अधिक है। सेहत में गिरावट आएगी। मन किसी अरिष्ट की आशंका से भयभीत रहेगा। पूर्व में किसे किसी गलत आचरण अथवा कर्म का दुष्परिणाम आज सामने आ सकता है। घर के बुजुर्ग एवं अधिकारी वर्ग से अत्यंत सतर्कता बरते। आज आप गलती करने पर भी उल्टा औरो के ऊपर दोषारोपण करेंगे जिससे आपसी संबंध खराब हो सकते है। धन लाभ काम आकस्मिक खर्च अधिक रहेंगे।

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
आज के दिन आपको अनावश्यक भाग-दौड़ करनी पड़ेगी। स्वयं के कार्यो को छोड़ अन्य के काम करने में समय खराब होगा जिससे व्यवसाय के साथ ही घरेलू कार्य भी प्रभावित होंगे विलम्ब होने पर किसी की आलोचना सुननी पड़ेगी। परन्तु सामाजिक सम्मान अन्य दिनों की अपेक्षा अधिक रहेगा। नौकरी पेशा जातको को आज विरोधों के बावजूद भी पद प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। धन लाभ के लिए परिश्रम ज्यादा करना पड़ेगा। घरेलू वातावरण आज अस्त-व्यस्त रहने से असहजता होगी। फिर भी संध्या के बाद का समय आनंद से व्यतीत होगा।

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
आज का दिन आपको निश्चित धन लाभ कराएगा लेकिन आवश्यकता के समय ना होने पर थोड़ी हताशा भी रहेगी। कार्य क्षेत्र पर प्रतिस्पर्धी को आसानी से परास्त कर देंगे इसके लिए आप हानि लाभ की परवाह नही करेंगे। नौकरी पेशा जातक भी अन्य सहकर्मियों की अपेक्षा अधिक सक्रिय रहने पर सम्मानित होंगे। धन को लेकर आज किसी भी प्रकार की दुविधा नही रहेगी खर्च भी निसंकोच होकर करेंगे। दाम्पत्य सुख भरपूर रहेगा थोड़ी बहुत नोक झोंक बनी रहेगी। संताने आपके पक्ष में रहने से प्रसन्नचित रहेंगे। संतान एवं बुजुर्गो पर खर्च होगा।
〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️

No comments:

Post a Comment