Saturday, March 2, 2019

फरीदाबाद में भारी मात्रा में हथियार बरामद

फरीदाबादः देश आतंक से जंग लड़ रहा है, ऐसे वक्त में फरीदाबाद से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. क्राइम ब्रांच पुलिस ने की तीन बादमाशों को काबू करने के साथ ही बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं. आशंका जताई जा रही है इन आरोपियों के लिंक आतंकियों से हो सकते हैं.पहले पुलवामा में आतंकी हमला, फिर भारत की तरफ से पाकिस्तान में मौजूद आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के बाद लगातार सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं. ऐसे में हरियाणामें भी पुलिस प्रशासन चौकन्ना है. जगह-जगह चैकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं. इसी बीच फरीदाबाद से बड़ी मात्रा में घातक हथियार बरामद किए गए हैं. 
फरीदाबाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने एके-47, SLR गन सहित कई घातक हथियारों की गोलियां बरामद की हैं.  53 किलो 700 ग्राम गोली चलने के बाद निकलने वाला सिक्का और 30 किलो 560 ग्राम गोलियों के खोल बरामद हुए हैं. करीब 15 सौ छोटी-बड़ी गोलियां भी पुलिस ने बरामद की हैं. ये सारे हथियार एक कबाड़ के गोदाम में छुपाई गए थे. 
क्राइम ब्रांच ने फरीदाबाद के सेक्टर 30 से तीन बदमाशों को भी काबू किया है. पुलिस के मुताबिक मामला आतंकियों से जुड़ा हो सकता है. बता दें कि पूरे मामले की जानकारी फरीदाबाद पुलिस ने आतंकियों से जुड़ी सुरक्षा एजेंसी को दे दी है. मामले में जांच जारी है. 

No comments:

Post a Comment