Wednesday, April 24, 2019

राजस्थान पुलिस ने आईपीएल के सात सटोरियों को किया गिरफ्तार

जयपुर राजस्थान पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आईपीएल पर सट्‌टा लगाते 7 लोगों को गिरफ्तार करते हुए जयपुर में करोडो के सट्‌टे का खुलासा किया है. क्राइम ब्रांच की सीआईयू टीम और सोडाला थाना पुलिस की इस कार्रवाई में 22 मोबाइल, एलईडी टीवी, 2 लैपटॉप, कार और सवा करोड़ रुपए के हिसाब के रजिस्टर बरामद हुए हैं.जयपुर पुलिस के अनुसार सट्‌टा लगाते गिरफ्तार लोगों में राजीव नगर के मोहम्मद शहजाद, यूपी के शरीफ कुरैशी और उदयपुर के इमरान मोहम्मद भी शामिल हैं. तीनों यहां मेहनत नगर में रह रहे थे. वहीं, जयपुर के कालवाड़ निवासी अरुण कुमार वर्मा, राजापार्क के इंद्रजीत वधवा, भट्‌टा बस्ती के ताकिब सैयद के साथ रामगंज निवासी अरुण कुमार शर्मा भी पुलिस गिरफ्त में आए हैं.
मेहनत नगर, हटवाड़ा रोड पर सब्जी मंडी के पीछे तीन मंजिला मकान में आईपीएल पर सट्‌टा खेलने की सूचना मिली थी. देर रात  टीम ने दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके मोबाइल, टीवी, लैपटॉप और कार के साथ हिसाब के रजिस्टर भी जब्त किए गए हैं. 
— राजेश कुमार सोनी, थानाधिकारी
आईपीएल के इस सीजन में जयपुर कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस की कार्रवाई में अब तक 68 सटोरियों को पकड़ा जा चुका है. इनसे ढाई सौ से ज्यादा मोबाइल और कई लैपटॉप भी बरामद हो चुके हैं. पुलिस जुआ एक्ट के साथ आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत भी इन सटोरियों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है.

No comments:

Post a Comment