Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Wednesday, 28 August 2019

बदले गए कई ट्रेनों के मार्ग 124 ट्रेने हुई रद्द

हरियाणा के बल्लभगढ़ से पलवल के बीच रेल लाइन का काम लगभग पूरा हो चुका है जिसके बाद अब इस लाइन को अन्य लाइनों से जोड़ने का काम किया जा रहा है इस वजह से 30 अगस्त से 11 सितंबर के बीच उधर आने जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
मिली जानकारी के अनुसार रेलवे का काम प्रगति पर होने के कारण लगभग 124 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं और कई ट्रेनों के रूट भी डायवर्ट कर दिए गए हैं रेलवे अधिकारियों का कहना है कि इस चौथी लाइन का काम लगभग पूरा हो गया है इसके बाद नई दिल्ली से पलवल के बीच में ट्रेनें सुचारू रूप से चलने लगेगी।
पलवल से तुगलकाबाद तक तीन लाइन होने के कई बार ट्रेनों को समय पर चलाने में समस्याएं आती रहती हैं चौथी लाइन शुरु होने से इससे राहत मिलने की संभावना है बताते चलें कि लंबी दूरी की कई एक्सप्रेस ट्रेन वाले लोकल ट्रेन के साथ ही राजधानी जैसी बीआईपी ट्रेनें भी इस समस्या से प्रभावित हो जाएंगी राजधानी मडगांव बिलासपुर राजधानी मुंबई राजधानी को मथुरा अलवर रेवाड़ी के रास्ते चलाने का निर्णय लिया गया है लंबी दूरी की कई ट्रेनों के मार्ग में भी बदलाव किया जा रहा है ।
जिस कारण से यात्रियों को थोड़ी असुविधा का सामना करना पड़ सकता है लेकिन आने वाले समय में यही समस्या आपके लिए समाधान बनकर आने वाली है


No comments:

Post a Comment