Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Wednesday, 21 August 2019

21 अगस्त 2019 जाने क्या कहते हैं आज के दिन आपके सितारे

 मेष --आज के दिन इस राशि वालों को बेकार की भागदौड़ करनी पड़ सकती है मानसिक तनाव से बचें नौकरी में स्थिति अनुकूल होगी

 वृषभ --आज के दिन इस राशि वाले के लिए सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी का योग है विकास के अवसर मिलेंगे अर्थ प्राप्ति संभव है

मिथुन --इस राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर है लेकिन सुबह बेकार की टेंशन ना लें उन्नति के अवसर बराबर मिलते रहेंगे आज नहीं तो कल आप अपनी मंजिल को पा ही लेंगे हौसला रखें और प्रभु पर विश्वास रखें ।

 कर्क --राशि इस राशि वालों के लिए आज का दिन मंगल कारक रहेगा विरोधी परास्त होंगे रुका हुआ धन मिलेगा लेकिन अहंकार ना पालें क्योंकि यही अहंकार आप आपका नुकसान कर सकता है ।

सिंह-- ऐसे राशि वाले आज के दिन पड़ोसियों से मेल मुलाकात रखें मदद के बाद बोनस मिलने क्या समय है घर परिवार में सुख समृद्धि आएगी विरोधी परास्त होंगे ।

कन्या --आज के दिन किस राशि वालों को थोड़ा सीधा रहने की जरूरत है क्योंकि विरोधी आप के खिलाफ षड्यंत्र रच सकते हैं जिसमें कोई अपना भी उनकी मदद कर सकता है इसलिए हर हाल में विरोधियों पर निगाह रखें ताकि वह आपका नुकसान न कर सकें ।

तुला --आज के दिन किस राशि वालों को काफी मेहनत करनी पड़ेगी बनी रहेगी ज्यादा मेहनत करनी होगी लेकिन हौसला   सातवें आसमान पर रहेगा ।

वृश्चिक-- आज के दिन इस राशि वालों को छुटपुट आमदनी के बाद नुकसान होने के योग हैं इसलिए किसी पर यकीन ना करें अपना काम स्वयं करें ।

धनु --इस राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहने वाला है हर काम में कामयाबी मिलती भी दिखेगी घर हो या बाहर जिस काम में भी हाथ डॉलेंगे उसको आसानी से पूरा कर लेंगे लेकिन मन उदास होने ना दे ईश्वर आपके साथ है

मगर --इस राशि वालों के लिए जीवन थोड़ा कठिनाई भरा रहने वाला है आज के दिन आपको विरोधी परेशान करने की कोशिश करेंगे लेकिन प्रभु की कृपा से वह कामयाब नहीं होंगे और आप उनके कुछ चक्रों से बच जाएंगे ।

कुंभ-- राशि इस राशि वाले आज के दिन थोड़ा मानसिक परेशानी में रहेंगे लेकिन उससे कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है आप ईश्वर का ध्यान करके अपने कामों को करें यह सब पूरा करेगा ।

मीन राशि इस राशि वालों के लिए आज का दिन सफलता कारक है लेकिन बॉस से बनाकर रखें नहीं तो समस्या खड़ी हो सकती है ऑफिस में अपने साथ काम करने वाले कर्मचारियों से बनाकर रखें यही आपके काम आएंगे

No comments:

Post a Comment