23 अगस्त 2019 का राशिफ़ल जरा हट के

मेष --- आज आपको छोटे-छोटे कामों से बड़ी-बड़ी खुशियां मिलेंगी घर बाहर सभी जगह प्रसन्नता का माहौल रहेगा अपने परिजनों का ध्यान रखें कार्यक्षेत्र में विशेष इंसान के साथ बनाकर चले परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा रियल एस्टेट से जुड़े लोग टाउनशिप बनाने की सोच सकते हैं पढ़ाई में सफलता मिलेगी

वृषभ ---इस राशि वालों के लिए आज का दिन प्रोफेशनली और पर्सनली अच्छा रहने वाला है आर्थिक स्थिति मजबूत होगी सेहत मंदिर है खान-पान का ध्यान रखें परिवार में शांति का माहौल बनाने की कोशिश करें आज के दिन आपको पढ़ाई पे ध्यान देने की जरूरत है जिससे कुछ नई जानकारियां मिलेंगी।

मिथुन ---इस राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा मिलाजुला रहने की उम्मीद है नौकरी की तलाश पूरी होगी शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को लाभ होगा सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें प्रभु की आराधना करें जिससे मानसिक शांति मिलेगी और आज के दिन प्रॉपर्टी संबंधित कोई मामला आपके पक्ष में आने की उम्मीद है ।

कर्क ---इस राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर साबित होगा लेकिन फिजूलखर्ची की आदत से बचने की कोशिश करें सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा सीनियर से किसी तरीके की उम्मीद न रखें किसी नए घर को देखने की सोच सकते हैं और कहीं बाहर घूमने का प्लान भी बन सकता है लेकिन अपनी नियमित दिनचर्या में कोई बदलाव ना करें।

सिंह ---इस राशि वालों के लिए आज का दिन एक नई उम्मीद लेकर आ रहा है अपने जीवन साथी के साथ आप अपने आप को अच्छा महसूस करेंगे विदेश जाने का मौका मिल सकता है किसी प्रापर्टी या कोई नई वस्तु खरीदने का मौका मिल सकता है लेकिन शिक्षा में थोड़ी समस्या आ सकती है इसलिए आप घर के बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकले।

कन्या इस राशि वालों के लिए आज के दिन आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी नौकरी करने का कोई नया मौका मिल सकता है घर के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर किसी काम के लिए बाहर निकले क्योंकि प्रापर्टी संबंधित किसी मामले में आपको किसी बाहरी व्यक्ति की मदद यह जरूरत पढ़ सकती है।

तुला --राशि वालों के लिए आज का दिन फिजूलखर्ची वाला रहेगा आपकी फिजूलखर्ची की आदत से बचने की कोशिश करें नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं व्यवसाय में किसी दिन का मिलना मुश्किल होगा सेहत में सुधार धीरे-धीरे ही होगा।

वृश्चिक ---इस राशि के लोग आज थोड़ा सतर्क रहें आपका कोई मित्र आपको धोखा देने के फिराक में है लेकिन आप अपनी सूझबूझ से उसके संयंत्रों को बेनकाब कर सकते हैं इसलिए हर फैसला सोच समझकर करें सुबह प्रभु की आराधना कर कर ही घर से बाहर निकले घर से बाहर निकलते समय सबसे पहले दाहिना पैर घर से बाहर निकालें हॉट कपड़े भी दाहिने अंग से पहनने शुरू करें जिससे जीवन में कामयाबी मिले ।

धनु---इस राशि वाले लोग आज किसी नई वस्तु को खरीदने का प्लान बना सकते हैं लेकिन अपनी आर्थिक स्थिति और बजट देख कर ही आगे बढ़े क्योंकि आज के दिन आपकी  शाहखर्ची की आदत आपको आगे चलकर परेशान कर सकती है इसलिए वैसे तो संबंधित फैसला सोच-समझकर करे।

मकर ---राशि वाले लोग आज थोड़ा शौकीन मिजाज रहने वाले हैं आज आप सुबह से ही अपनी साजू सज्जा पर ध्यान देंगे लेकिन ऊपरी चमक से अंदरूनी चमक काफी मायने रखती है इसलिए अपने शरीर का भी ध्यान रखें और नियमित योगा करें जिससे आप स्वस्थ रहें और मस्त रहे।

कुंभ--- इस राशि वाले लोग आज के दिन फिजूलखर्ची करने से बचें कार्यक्षेत्र पर आपके बॉस आप से नाराज हो सकते हैं लेकिन फिर भी आप कहीं छुट्टी पर जाने का प्लान बना सकते हैं आज का दिन अपने वैवाहिक जीवन में कुछ नया करें जिससे आज का दिन आपके लिए यादगार बन जाए क्योंकि आज के दिन आप जो भी काम करेंगे वह अपने आप ही बेहतर होते चले जाएंगे कार्यक्षेत्र में सुधार होगा स्वास्थ्य सही रहेगा लेकिन विरोधियों पर अपनी निगाहें जमा कर रखें

मीन इस राशि वालों के लिए आज का दिन व्यापार में थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला रहने की उम्मीद है इसलिए अपने व्यापार पर ध्यान देने की जरूरत है नहीं तो किसी बड़े नुकसान का सामना करना पड़ सकता है इसके अलावा घर परिवार शिक्षा स्वास्थ्य सभी कुछ बेहतर रहने वाला है प्रभु की आराधना करके घर से बाहर निकले।