24 अगस्त 2019 का दैनिक राशिफ़ल जाने क्या कहते है आप कर सितारे

पंडित रामजी पांडे-भाग्य कर्म से बनता और बिगड़ता है जैसी करनी वैसी भरनी आइए हम आज हम आपको बताते हैं सभी 12 राशियों का हाल।
मेष--- आज के दिन  इस राशि के लोग  प्रसन्न चित्र  और मालामाल  रहेंगे जो लोग कारोबारी दो रिंग सप्लाई का काम करते हैं उन्हें अपनी कामकाजी भागदौड़ की अच्छी डिटेल मिलने वाली है।
वृषभ ---इस राशि वालों के लिए आज का दिन विजयी रहने वाला है आपका सितारा मजबूती के साथ उभरेगा जो काम करेंगे उसमे सफलता मिलेगी भाग्य साथ देगा परिवार दोस्त सभी का सहयोग प्राप्त होगा।लेकिन कुछ मानसिक अशांति बनी रहेगी।
मिथुन ---इस राशि वालों के लिए आज का दिन फिजूलखर्ची वाला रहेगा इसलिए सोच समझकर ही पैसे को खर्च करो नहीं तो आपको पैसे की तंगी आने वाली छोटी-छोटी बातों पर नाराज होने से बच्चे अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें ।
कर्क-- इस राशि वालों के लिए आज का दिन हर तरफ से लाभ देने वाला है आज के दिन कारोबारी कामों में सितारा बुलंद रहेगा तथा हालात को संभालने वाला रहेगा प्रयत्न करने पर आपकी प्लानिंग कुछ आगे बढ़ सकती है इसलिए सोच समझकर और प्लानिंग से आगे बढ़े ।
सिंह ---राशि इस राशि वालों के लिए आज का दिन शासन सत्ता से सहयोग मिलने की उम्मीद है आपके प्रति अधिकारियों का अच्छा व्यवहार आपको कामयाबी दिला सकता घर परिवार का वातावरण शांतिपूर्वक रहेगा लेकिन हर जगह आपको सोच समझकर चलने की जरूरत है ।
कन्या ---इस राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ अधिक सीखने वाला रहेगा जितना ध्यान लगाकर चीजों को सीखेंगे उतना अधिक फायदा होगा किसी से विवाद ना करें और किसी की बुराई भी ना करें तो आपको तेज प्रभाव बनाने का मौका मिल सकता है आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी और आप का दबदबा भी बना रहेगा लेकिन काफी सोच समझकर चलें तभी यह सब मुमकिन है
तुला ---इस राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ सेहत के मामले में थोड़ा कमजोर रहने की उम्मीद है खान-पान संभलकर करें पेट संबंधित बीमारियां हो सकती हैं जिसका ध्यान रखते हैं तो आने वाली मुसीबतों से बचा जा सकता है प्रभु की पूजा पाठ में मन लगेगा जिससे आपके किस्मत के  दरवाजे खुले।
वृश्चिक ---राशि वालों के लिए आज का सितारा बेहद मजबूत है पैसा तथा आर्थिक कारोबारी बना रहेगा मन में कहीं घूमने जाने का विचार है तो जरूर जाएं और अपने परिजनों को भी साथ ले जाएं
धनु--- इस राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा सोच समझकर चलने वाला रहेगा क्योंकि आपके शत्रु आज हावी रहने की कोशिश करेंगे और किसी न किसी बहाने से हटाने की कोशिश करेंगे इसलिए तो समझ कर चलने की जरूरत है जिससे आप उनको असफल कर सकते हैं ।
मगर ---इस राशि वालों को कामयाबी मिलने की योग  है इसलिए जो भी काम करें मन लगाकर और पूरी ताकत से करें मेहनत करने पर आपके सामने मुसीबतें टिक नहीं पाएंगे ।
कुंभ --  राशि वालों के लिए आज का दिन कोर्ट कचहरी के कामों में भागदौड़ बनी रहेगी लेकिन अच्छा नतीजा आएगा और दुश्मन आपके सामने रह नहीं पाएंगे क्योंकि आज के दिन आपके सम्मान पाने के भी योग हैं इसलिए समझ कर संभल कर चलें और अपने जीवन को वह आज के दिन को सफल बनाएं ।
मीन ---राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा प्रयत्नशील रहेगा कामकाजी साथी सहयोगी बने रहेंगे  और आप से लगाओ रखेंगे आज का दिन सहयोगी होने के कारण हर कोई आपकी मदद करने को उतावला रहेगा इसलिए सबकी मदद लें और आगे बढ़े आज के दिन विरोधी पक्ष कमजोर रहेगा और स्वास्थ्य लाभ प्राप्त होगा।