26 अगस्त2019 कैसा रहेगा आज आपका भाग्य

आज का राशिफ़ल  कर्म किये जा फल की इच्छा मत कर ऐ इंसान जैसा कर्म करेगा वैसा फल देगा भगवान यह है गीता का ज्ञान.............
मेष - आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित होने वाला है सभी कामों में लाभ मिलने की संभावना है आज आपका हर काम विशेष तरीके से होगा जिस कारण घर बाहर आपके प्रशंसा बढ़ेगी विरोधी परास्त होंगे रुका हुआ धन मिलेगा आग के दिन राज योग की प्रबल संभावना है।
वृषभ- -इस राशि वालों के लिए आज का दिन संघर्षपूर्ण रहने वाला है यात्राओं के योग बनेंगे विद्यार्थियों को परिश्रम से अच्छे कल मिलने की संभावना है विरोधी परास्त होंगे प्रभु का सुमिरन करें सुबह शाम बारे में पूजा पाठ का आयोजन करें ।
मिथुन-- इस राशि वालों के लिए आज का दिन उत्साहवर्धक रहेगा आज आप हर काम में कामयाब हो सकते हैं लेकिन आप अपने माता पिता का दिल ना दुखाए और कोई भी छोटा बड़ा नया काम करने से पहले उनसे राय जरूर ले क्योंकि आज के दिन उनकी दी हुई एक राय आपके जीवन को बदल सकती है।
कर्क --आज के दिन इस राशि वालों के लिए सचेत रहने का है स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं बनी रहेंगी पैसे का लेन देन करने से पहले सौ बार सोच समझकर ही आगे बढ़े क्योंकि आज के दिन अगर कोई व्यक्ति आपसे पैसा उधार लेगा तो उसकी वापस करने की संभावना ना के बराबर है।
सिंह--आज के दिन इस राशि वालों के लिए काफी उन्नत कारक रहने वाला है लेकिन बढ़ती हुई कामयाबी के साथ अपनी आवश्यकताओं को भी ना बढ़ाएं और अपनी भावनाओं में आकर किसी काम को ना करें क्योंकि आपकी भावनाएं आज आपको कामयाब होने से रोकने वाली है आज कोई भी फैसला आप अपने विवेक के अनुसार ही ले।
कन्या --आज के दिन आप किसी भी कार्य में जल्दबाजी से बचें और ईश्वर के ऊपर यकीन रखते हुए आगे बढ़े क्योंकि एक ईश्वर ही है जो हमारी निस्वार्थ भाव से हर कदम पर मदद करता रहता है और हमें हमारी आने वाली कठिनाइयों से मुक्त करने के रास्ता दिखाता है।
तुला --आज के दिन आप थोड़ा नास्तिक वादी हो सकते हैं ईश्वर पर यकीन करना आपके लिए आज थोड़ा मुश्किल रहेगा लेकिन आपको एक बात याद रखने की जरूरत है की अगर ईश्वर आपकी मदद नहीं कर रहा है तो आप अपनी मर्जी से कुछ सांसे ज्यादा लेकर दिखाइए अगर आप ऐसा नहीं कर सकते दो सुबह के समय रात करके दिखाइए अगर आप ऐसा भी नहीं कर सकते तो फिर ईश्वर पर यकीन करिए और उनका भजन कीर्तन कर अपनी गलतियों की उनसे माफी मांगिये ।
वृश्चिक --इस राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा गुजरने वाला है चारों ओर आपकी जय-जयकार होने वाली है शिक्षा प्रतियोगिता क्षेत्र में उन्नति मिलने के योग हैं पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी विरोधी परास्त होंगे किसी नए मित्र के मिलने से मन में उत्साह रहेगा लेकिन आपकी एक छोटी सी लापरवाही आपके बने बनाए काम को बिगाड़ सकती है इसलिए हर काम को सोच समझकर ही करें।
धनु-- आज के दिन धनु राशि वालों के लिए आमदनी के कई नए नए रास्ते खुल सकते हैं आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है आज आप जिस काम में भी हाथ डालेंगे वही काम सफल होगा लेकिन आज किसी के बहकावे में ना पड़े और हर काम अपने दिमाग से करें क्योंकि आज के दिन आप की कमाई को देखकर कोई आपसे जलन रखते हुए आपका नुकसान करने की कोशिश करेगा सतर्क रहें।
मकर-- मकर राशि वालों के लिए आज का समय थोड़ा कष्ट दायक रहने की उम्मीद है स्वास्थ्य नरम रहेगा  विरोधी सक्रिय रहेंगे आपको आपकी मेहनत के अनुसार कल नहीं मिलेगा जिससे मन दुखी होगा लेकिन आपको एक बात ध्यान रखने की जरूरत है की समय हमेशा एक जैसा नहीं रहता है बदलना उसकी फितरत है इसलिए ईश्वर पर यकीन रखें और जो हो रहा है उसे होने दें और बहती हुई धारा के साथ बहते हुए आगे बढ़ते रहें।
कुंभ --इस राशि वालों के लिए आज के दिन स्वास्थ्य में थोड़ी नरमी रह सकती है अपना ख्याल रखें घर बाहर किसी महत्वपूर्ण समाचार की प्राप्ति होगी जिस कारण मन प्रसन्न रहेगा शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा रुके हुए कार्य पूरे होंगे विरोधी शांत रहेंगे लेकिन आपको दो चीजों से सतर्क रहने की जरूरत है एक अपना स्वास्थ्य दूसरा दुश्मन।
मीन --राशि इस राशि वालों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहने के योग हैं जो भी करेंगे उसने आपको सफलता मिलेगी आज आप कहीं घूमने फिरने का प्रोग्राम बना सकते हैं जहां पर कोई दुश्मन आपका बुरा करना  चाहेगा  लेकिन वह  कुछ भी चाह कर भी आप का कुछ नहीं बिगाड़ सकेगा क्योंकि आज के दिन आपके तारे आपके पक्ष में पूर्ण रूप से खड़े हुए नजर आ रहे हैं आज आप व्यस्त रहें और मस्त रहें ईश्वर आपके साथ है।
रामजी पांडे