Tap news india

Tap here for latest news, entertainment news from India in Hindi. Read news from your city top news in india .हिंदी में

Breaking news

Tuesday, 27 August 2019

27 अगस्त 2019 का दैनिक राशिफल भाग्य कर्म से बनता और बिगड़ता है

मेष --आज के दिन इस राशि वालों के लिए मिलाजुला असर देखने को मिलेगा जिससे आपको मिले-जुले अनुभवों से दो चार होना पड़ेगा आज के दिन कुछ मामलों में आपको सफलता हाथ लगेगी तो कुछ मामलों में आप हाथ मलते रह जाएंगे लेकिन आप अपने काम को सही ढंग से करेंगे तो कामयाब जरूर होंगे जो बदलाव हो रहा है उसको लेकर विचलित ना हो और धैर्य रखें।
वृषभ-- इस राशि वालों के लिए आज का दिन सफलतापूर्वक गुजरने वाला है छोटी छोटी खुशियां आपको और आपके परिवार को प्रसन्न चित्त बना सकती हैं इसलिए घर और बाहर के दोनों जगह के वातावरण को आप शांतिपूर्वक देखते रहे आज के दिन जो होगा वह आपके हित में ही होगा कोई भी समस्या आज आपके सामने बौनी साबित होगी जिस कारण आप अपने आपको विजई महसूस करेंगे ।
मिथुन --इस राशि वालों के लिए आज का दिन सुखद और अप्रत्याशित घटनाएं होने वाला रहने वाला है आज के दिन आपको कुछ अलग तरीके के अनुभव होंगे जिसको लेकर आप खुद ही अचरज में पड़ जाएंगे लेकिन आपकी सीखने की ललक आपको आगे लेकर जाएगी आज के दिन अचानक किसी यात्रा का योग बन सकता है लेकिन यह यात्रा आपके लिए नुकसानदेह साबित होगी ।
कर्क --इस राशि वाले लोग आज के दिन अपने आप को ऊर्जावान महसूस करेंगे आप हालात पर नियंत्रण रखने में माहिर है इस कारण से आप सभी जगह पर अपनी एक अलग छाप छोड़ जाएंगे राजनीति हो या व्यवसाय हर जगह लोग आपके अनुभव से सीखने की कोशिश करेंगे और आप उनकी हर हाल में मदद करने को तैयार मिलेंगे ।
सिंह --आज के दिन इस राशि वालों के लिए ऊर्जावान रहने वाला दिन है आज के दिन आप की गतिविधियां आपको चारों ओर से कामयाब बनाने वाली हैं जिससे आप राजनीति में किंग मेकर के रूप में बनकर उभरने वाले हैं आपके सहकर्मी आज आपकी राय लेकर ही अपने काम करेंगे जिनसे जैसी वार्तालाप होगी उनका वैसा फायदा और नुकसान होने वाला है ।
कन्या --आज के दिन इस राशि वाले लोग आर्थिक मामलों में सफल होने वाले हैं लेकिन आपको संघर्स अधिक करना होगा जिसके बाद ही आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत कर सकेंगे आने वाले कुछ महीनों में आपके दृष्टिकोण में सकारात्मक बदलाव होने की उम्मीद है जिसकी नीव आज ही आपने तैयार कर दी है आज के दिन कठिन परिश्रम करने से आने वाले समय में आपको अच्छे परिणाम देखने को मिल सकते हैं ।
तुला --आज के दिन इसी राशि वाले लोग अलग-अलग तरीकों की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे लेकिन अपनी दैनिक दिनचर्या का ध्यान रखते हुए अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें नहीं तो आप किसी मुसीबत में फंस सकते हैं इसके अलावा व्यापार के क्षेत्र में भी आप थोड़ा सतर्क रहें क्योंकि कोई व्यक्ति आपसे अंदरूनी जलन रख सकता है जिस कारण से वह कहीं ना कहीं पर आपका नुकसान करने की कोशिश करेगा लेकिन वह अपने मंसूबों में सफल नहीं होगा और जीत आपकी ही होगी।
वृश्चिक --इस राशि वाले लोग आज के दिन अपनी सभी व्यवसाय की योजनाएं सफलतापूर्वक पूरी करेंगे आपके कार्यक्षेत्र में बदलाव के बावजूद भी आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी अपने जीवन का वक्त बेकार में जाया न करें और कुछ समय अपने परिवार और घर के लिए भी निकालें जिससे घर में सौहार्द पूर्ण वातावरण तैयार होगा ।
धनु-- इस राशि वालों के लिए आज का दिन कल की अपेक्षा बेहतर गुजरेगा लेकिन अपना और अपने परिजनों का ध्यान रखें क्योंकि घर में किसी के स्वास्थ्य को लेकर कुछ गड़बड़ी उत्पन्न हो सकती है आर्थिक मामलों में आज का दिन बेहतर साबित होगा रुके हुए काम बनेंगे विरोधी पक्ष शांति रहेगा या यूं समझ लीजिए वह कहीं ना कहीं आप से दबा रहेगा जिस कारण से वह आपके सामने शांत रहेगा लेकिन आपके पीठ पीछे आपकी बुराई करने से बाज नहीं आ सकता ।
मकर --आज के दिन इस राशि वाले लोग अपने आप को स्वतंत्र और तनाव मुक्त महसूस करेंगे जिससे आपके सभी काम अपने आप बनते चले जाएंगे आप के चारों और आपकी कार्यशैली की तारीफ होने वाली है आर्थिक मामलों में आप अपने कार्य क्षमता की छाप छोड़ने वाले हैं तनाव मुक्त रहने के लिए अपनी कुछ जिम्मेदारियों को अपने सहकर्मियों पर भी डाल दें जिससे आप तनावमुक्त हो जाएंगे और आपका काम भी बन जाएगा क्योंकि आज के दिन आपका कोई सहकर्मी आपके बड़े काम आ सकता है।
कुंभ --आज के दिन इस राशि वाले लोग अपने कार्य क्षेत्र में कुछ विशेष कार्य करने वाले होंगे जिससे आपको विशेष तरीके के कार्य दिए जाएंगे अपने संसाधनों का सही तरीके से प्रबंधन करें और ऐसे लक्ष्य निर्धारित करें जो आप आसानी से पूरा कर सकें आज के दिन कई साधन आपको प्राप्त होंगे जो आपको कामयाबी दिलाएंगे और आपकी प्रतिष्ठा बढ़ाने वाले रहेंगे ।
मीन -- इस राशि वाले लोग आज के दिन अपने आप को बहुत भाग्यशाली समझेंगे क्योंकि सुबह से ही इस राशि वालों के सभी कामअच्छे-अच्छे होते हुए नजर आने शुरू हो जाएंगे आप जिस भी काम में हाथ डाल देंगे वह काम तुरंत ही सफल हो जाएगा जिससे आपका हौसला सातवें आसमान पर होगा लेकिन आपको अहंकार से बचना होगा नहीं तो आपके बने बनाए काम भी बिगड़ सकते हैं।
रामजी पांडे

No comments:

Post a Comment