Tap news india

Tap here for latest news, entertainment news from India in Hindi. Read news from your city top news in india .हिंदी में

Breaking news

Thursday, 29 August 2019

29 अगस्त 2019 का दैनिक राशिफ़ल आप के तारे

मेष --- जैसा दिखता है  वैसा होता नहीं  जैसा होता है  वैसा दिखता नहीं इस कारण से आज के दिन इस राशि वाले लोगों के सपनों में बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा जिसके द्वारा आप प्रसिद्धि अर्जित करेंगे व्यापार में लाभ होगा विरोधी परास्त होंगे कोई रुका हुआ काम चल निकलेगा चारों ओर से मिलने वाली  कामयाबी के कारण आपके घर परिवार का वातावरण बेहद शांतिपूर्ण रहेगा।
वृषभ आज के दिन इसी राशि के लोग कुछ ना कुछ ऐसा करेंगे जिससे विरोधी भी इनकी तारीफ करने को मजबूर हो जाएंगे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी रुका हुआ धन मिलेगा किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं लेकिन वहां अगर अपने परिवार को भी साथ लेकर जाएंगे तो सोने पर सुहागा होगा भोले बाबा की कृपा से आपके जीवन में चारों ओर से खुशियां ही खुशियां आने वाली हैं बाहें फैलाकर उनके स्वागत को तैयार रहें।
मिथुन--- मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी खुशनुमा रहने वाला है लेकिन अपनी ओर से आप माहौल को बिगाड़ने की कोशिश बिल्कुल ना करें क्योंकि आप भी छोटी सी गलती आपका पूरा दिन खराब कर सकती है आर्थिक मामलों में आज आप कामयाबी हासिल करेंगे रुका हुआ धन प्राप्त होगा छोटे-छोटे कामों से धीमी धीमी आमदनी निरन्तर बनी रहेगी जिससे मन प्रसन्न रहेगा।
कर्क--आज के दिन किसी राशि वालों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है आप के खिलाफ कोई आपका अपना ही षडयंत्र कर सकता है जिसकी जानकारी आपको आपके काम बिगड़ जाने के बाद ही हो पाएगी इसलिए सतर्क होकर हर काम को अंजाम दें आज के दिन स्वास्थ्य सामान्य रहेगा फिजूल की चिंताएं मन को व्यथित कर सकती हैं प्रभु की आराधना करें तो बिगड़े हुए काम बनते चले जाएंगे।
सिंह-- जसम नामम तसम गुणम आज के दिन सिंह राशि के लोग शेर की भांति अपना शिकार करेंगे बड़ी छलांग मारने के लिए दो कदम पीछे हटकर भी दुश्मनों पर हमला जरूर करेंगे जिससे उनके इस हमले की काट किसी के पास नहीं होगी और वह चारों खाने चित हो जाएंगे जिसमें आपकी जीत निश्चित है जिस तरह से शेर जंगल का राजा होता है ठीक उसी प्रकार आप आज के दिन अपने जीवन के किंग बनने वाले हैं।
कन्या ---आज रात इस राशि वालों के लिए किस्मत के बंद दरवाजे खुलने के योग हैं इसलिए सुबह उठकर सबसे पहले प्रभु का सुमिरन करें घर से निकलते वक्त सबसे पहले दाहिने पैर को घर से बाहर निकाल कर ही बाहर जाएं जिससे आपको हर काम में सफलता मिलेगी किसी बंधु बांधव से भी खुशियों का पैगाम मिल सकता है लेकिन आज के दिन आप अपने करीबी कर्मचारियों से थोड़ा सतर्क रहें क्योंकि आज ।कोई कर्मचारी  आपके रंग में भंग डालने की कोशिश करेगा।
तुला ---इस राशि वालों के लिए आज का दिन काफी संघर्षपूर्ण रहने वाला है सुबह से लेकर रात तक आप अपने कामों के कारण व्यस्त रहेंगे विरोधी आप के खिलाफ षडयंत्र कर सकते है सतर्क रहें व्यापार में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा पैसों को सोच समझ कर खर्च करें जिससे आने वाले समय में आर्थिक तंगी का सामना ना करना पड़ सकता है खान-पान में संयम रखें नहीं तो स्वास्थ्य खराब होने की भी संभावना बनी हुई है।
वृश्चिक ---आज के दिन आप अपने जीवन साथी के कारण तनाव में रहने वाले हैं उसका कोई भी एक गलत फैसला आपके जीवन में  कलह उत्पन्न कर देगा इसलिए उसकी बातों को दिल पर ले कर कोई काम ना करें नहीं तो छोटी छोटी बातें बड़ी-बड़ी समस्याएं उत्पन्न कर देंगी आज के दिन शिक्षा उपयोगिता में सफलता मिलेगी रुका हुआ धन प्राप्त होगा लेकिन खर्चे पर संयम रखना भी बेहद आवश्यक है नहीं तो आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है।
धनु ---इस राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला असरकारक रहेगा कहीं पर आपके काम बनते हुए नजर आएंगे तो वहीं पर कहीं आप अपने कामों को लटकता हुआ भी देख सकते हैं इसलिए आज आप जो भी कार्य करें वह भी गंभीरता और जिम्मेदारी से करें नहीं तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है आरती की स्थिति मजबूत होने की उम्मीद है क्योंकि आज के दिन आपको कहीं से रुका हुआ धन मिल सकता है।
मकर ---कठिन परिश्रम से आज के दिन आप अपने मुकाम तक पहुंच सकेंगे आर्थिक लाभ होगा शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी विरोधी परास्त होंगे लेकिन आज आप कोई भी ऐसी गलती ना करें जिससे आपको भविष्य में पछताना पड़े।
कुम्भ--- मेष राशि वाले लोग आज के दिन विरोधियों के  रचे गए षड्यंत्र में फंस सकते हैं इसलिए अपने हर फैसले को सोच समझकर ही लागू करने का निर्देश दें आपके सहकर्मी भी विरोधियों को मदद करते हुए दिख रहे हैं इसलिए सामने आने वाली हर फाइल को काफी गहनता से देख कर ही साइन करें सुबह प्रभु की आराधना करें।
मीन--- मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शुरुआत से ही थोड़ा संशय पूर्ण रहेगा आज आप जो भी काम करेंगे उस पर आपको खुद भी यकीन करना मुश्किल होगा लेकिन आपके किए हुए हर काम कि देर सवेर अच्छा रिजल्ट मिलने की संभावना बनी हुई है अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें प्रभु की आराधना करें।

No comments:

Post a Comment