Tap here for latest news, entertainment news from India in Hindi. Read news from your city top news in india .हिंदी में

Breaking news

Saturday, 31 August 2019

31 अगस्त 2019 का राशिफल टैप न्यूज़ इंडिया संग

मेष -इस समय आपको अपनी ताकत को एकत्रित करने और उसे मजबूत रखने की जरूरत है आप अपने लक्ष्य के प्रति कटिबद्ध हैं इच्छा शक्ति को ताकत देने के लिए फौजी जैसा अनुशासन जरूरी हैतो आपको कामयाब होने से कोई नहीं रोक सकता

वृषभ- इस समय जो प्रश्न आपको परेशान कर रहे हैं उनके जवाब के लिए एकांतवास और आत्म मंथन करें जिससे सभी सवालों का हल आसानी से प्राप्त हो जाएगा किसी जानकार व्यक्ति की सहायता मिलेगी सब जरूरी है।

मिथुन- राशि इस राशि के लोग अपने भविष्य की सोचते हुए ही आगे की रणनीति तैयार करें और अपने भाग्य की दया पर निर्भर रहने के बजाय अपनी जिम्मेदारी खुद उठाएं आपका आने वाला कल बाहे फैलाकर आपका इंतजार कर रहा है।

कर्क- इस राशि के लोग ध्यान रखें की उजाले से पहले हमेशा ही अंधेरा होता है अतः आप अपने जीवन में भृम और सत्य में फर्क करना सीख ले कष्ट और दर्द से भरे हुए रास्ते पर रहस्यमई चीजों से ना डरे और भविष्य की चुनौती के लिए अपनी ताकत इकट्ठा करें।

सिंह- इस राशि वाले लोगों को आज रोमांटिक रहने के संकेत है लेकिन पाटनर में अभी सबकुछ  स्पष्ट तथा सत्य ही सहायक होगा प्रेम भरे जुड़ाव के संकेत प्रभु दे रहे हैं भावनात्मक विचार विमर्श का योग है इसलिए हर फैसला आपस में बैठकर ही करें।

कन्या -इस राशि वालों के लिए एक बड़े बदलाव का संकेत है इसलिए इसका विरोध करना आपके लिए कष्ट कारक होगा इसलिए सब कुछ भूलकर आगे बढ़े अपने लक्ष्य पर नजर रखें तभी आप को मंजिल मिलने में आसानी रहेगी।

तुला -आज का समय आपके लिए निराशा भरा रहने वाला है इसलिए कोशिश करें इन सभी हालातों से मुक्ति मिल सके आपने वैसेभी जीवन मे बहुत कुछ खोया है लेकिन आपको अनुभव भी बहुत मिले हैं इसलिए सब्र रखे फूलों में बहार फिर से आने वाली है।

वृश्चिक- इस राशि वाले लोग आज के दिन दे फालतू की बातों पर ध्यान देने की बजाय संपूर्ण स्थिति को देखने का प्रयास करें या समय आपके मन में भ्रम पैदा कर सकता है धैर्य से भ्रम को दूर करने की कोशिश करें।

धनु - आज का दिन आपके लिए जरूरत से ज्यादा किसी चीज का वादा आपके तनाव का कारण बन सकता है नतीजे मिलाप थकान से भरे हुए रहेंगे अपने हालात पर ध्यान दें तभी आप कामयाब हो सकते हैं।

मकर- इस राशि वाले लोग आज के दिन पुरानी बातों और पुरानी यादों को बच्चों के संग साझा करेंगे और पुराने सपनो से जुड़ा कोई सुखद अनुभव बार-बार उन लम्हों की याद दिलाता रहेगा आप बचपन की सोच  की ओर लौटने की कोशिश कर रहे हैं इसलिए बड़े बुजुर्गों से अपने बचपन की यादें ताजा करें।

कुंभ -इस राशि वालों के लिए आज यह समझने की जरूरत है कि अगर जीत चाहिए तो सारी बागडोर अपने हाथ में रखनी होगी अपने सहायक दोस्तों की एक सूची बनाएं जो आपके काम आ सकती है आप आज के दिन एक तरफा दिमाग रखकर अपने उद्देश्य पर फोकस रखें।

मीन -राशि वाले लोग आज के दिन अपने स्वभाव में अध्यात्मिकता को शामिल करेंगे जिससे आप हर परिस्थिति में शांत रह स तभी आप की शक्ति मजबूती से उबर पाएगी



No comments:

Post a Comment