10 सितंबर 2019 का दैनिक राशिफल सबसे अलग सबसे जुदा



भाग्य अपने कर्मों से बनता है राशिफल तो केवल आपको रास्ता दिखाती हो।

मेष -इस राशि वालों के लिए आज का दिन आप की महत्वपूर्ण परियोजनाओं को साकार करने वाला है आज के दिन आप दोस्तों और साथियों सा व्यस्त रहेंगे जिसका भरपूर लुफ्त उठाये।

वृष -इस राशि वालों के लिए आज का दिन कारोबार से संबंधित मामलों में सफलता वाला रहने वाला है आप बच्चों और युवाओं के साथ कार्य करना चाहते हैं पुराने तौर-तरीकों को छोड़ें और नए तेवर अपनाए जिससे लाभ होगा।

मिथुन- राशि वालों के लिए आज का दिन विभिन्न विवादों और मुद्दों के संदर्भ में हर पहलू का अधिक विश्लेषण करने का है जिस कारण पैसे लेने में दिक्कत होगी आप वित्तीय समस्याओं को अपनी बुद्धि और विवेक से सुलझा लेंगे।

कर्क -राशि इस राशि वालों के लिए आज का दिन रचनात्मक कार्यों में वक्त बिताने का है आक्रमक रणनीति को त्यागे शांतिपूर्ण विरोध करने की रणनीति से फायदा होगा।

सिंह -राशि मेष राशि वाले लोग आज के दिन दुनियादारी से संबंधित मामलों में ऊर्जावान रहेंगे खेलकूद में भी भाग ले सकते हैं कुछ स्वार्थी दोस्तों से सावधान रहें आज के दिन आपको सामाजिक रूप से काफी सक्रिय रहेंगे।

कन्या -इस राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ अलग मुद्दों और परियोजनाओं के संदर्भ में ध्यान देने का है क्योंकि इन दोनों के संदर्भ में फैसला लेना होगा आप इस बात को महसूस करेंगे की सफलता और आर्थिक संपन्नता व्यवसाय कौशल्या पेशेवर विशेषज्ञता से ही हासिल होती है।

तुला -इस राशि वालों के लिए आज का दिन सेहत के मामले में थोड़ा सतर्क रहने का है समुद्र के करीब के स्थान की यात्रा कर सकते हैं विभिन्न कलाओं की ओर रुचि बढ़ेगी आवास और आफिस की नए सिरे से साज-सज्जा कर सकते हैं।

वृश्चिक- राशि इस राशि वालों के लिए आज का दिन काफी जबरदस्त रहने वाला है जो वादे आपने किए हैं उन्हें पूरा करने का वक्त आ गया है लेकिन खान-पान में संयम रखें।

धनु- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए व्यवसाय की स्थितियों का डटकर सामना करने वाला रहेगा कार्य क्षेत्र में इन्हीं कार्यों में जो देरी हो रही है वह अस्थाई है उस से हताश ना हो जो व्यापारिक परियोजना जारी हैं उन्हें बीच में ना छोड़ें जल्द ही सकारात्मक बदलाव होने वाला है।

मकर- जीवन रूपी सरिता की धारा के साथ वह धारा के विपरीत करने से आपको कहीं ज्यादा परिश्रम करना होगा और आप तनावग्रस्त हो जाएंगे इसलिए जो चल रहा है जैसा चल रहा है उसी के साथ चले और अपने जीवन को सफल बनाएं।

कुंभ- इस राशि वालों के लिए आज का दिन विदेश यात्रा पर जाने का हो सकता है आवाज़ और ऑफिस को नए तरीके से सजाएंगे आर्थिक संसाधनों का नए से से आकलन करें इसको निवेश ना करें अभिभावकों और बच्चों के लिए वक्त निकालें सुबह की सैर करें।

मीन- राशि वालों के लिए आज का दिन आप की मौजूदा आवश्यकताओं को पूरा करने का है फैसला लेते वक्त दिल की पुकार सुनी खेलकूद में भाग लेने से शरीर रहेगा संडे को दिमाग से निकाल दें।