11 सितंबर 2019 का दैनिक राशिफल जरा हटके



मेष- राशि इस राशि के लोग आज राजनीतिक सहयोग पाने वाले हैं शिक्षा में सफलता मिलेगी अपनी बुद्धि को सबसे सभी कार्य संपन्न कर लेगी पारिवारिक जीवन खुशियों भरा होगा।

वृषभ -आज के दिन आप भी राजनीतिक महत्वकांक्षी होंगे जिसकी पूर्ति होगी दांपत्य जीवन सुखमय होगा किसी पुराने मित्र से सहयोग प्राप्त हो सकता है।

मिथुन -आज के दिन व्यर्थ की भागदौड़ बनी रहेगी जिससे मन थोड़ा  व्यथित रहेगा लेकिन मेहनत और लगन से किए गए सभी काम सफल होंगे विरोधी परास्त होंगे।

कर्क -राशि इस राशि वालों के लिए आज का दिन सामाजिक कार्यों में रुचि लेने वाला है पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी रिश्तो में मधुरता आएगी परिवारीक जीवन सुख में होगा।

सिंह -आज के दिन इस राशि वालों के लिए यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी व्यवसायिक प्रतिष्ठा बढ़ती ही जाएगी जिससे विरोधी जलेंगे लेकिन कुछ बिगाड़ नही पाएंगे।

कन्या -इस राशि वालों के लिए आज का दिन नई जिम्मेदारी मिलने का है लेकिन संतान के कारण चिंतित रहेंगे किसी प्रिय से अचानक मुलाकात हो सकती है।

तुला- इस  राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक क्षेत्र में थोड़ा मजबूत रहेगा लेकिन भागदौड़ बनी रहेगी उपहार या सम्मान का लाभ मिल सकता है व्यवसाय में सफलता मिल।

वृश्चिक- इस राशि वालों के लिए आज का दिन उपहार व सम्मान की प्राप्ति का योग है अगर आपने किसी को पैसे उधार दे रखे हैं तो वह आज के दिन मिलने वाले हैं उससे संपर्क करें।

धनु -इस राशि वालों के लिए आज का दिन संबंधों में निकटता लाने वाला है शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा व्यवसाय में दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की होगी।

मकर -पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा आज के दिन आप का मन प्रसन्न रहेगा किसी कार्य के शुरू होने मैं कुछ व्यवधान तो जरूर आएंगे लेकिन कार्य संपन्न होगा।

कुंभ- इस राशि वालों के लिए आज का दिन जीविका के क्षेत्र में प्रगति वाला रहेगा सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी किसी प्रियजन से अचानक मुलाकात हो सकती है यह मुलाकात आपको फायदा देगी।

मीन- राशि वालों के लिए आज का दिन उपहार या सम्मान की वृद्धि का योग है लेकिन आप अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहें क्योंकि पेट संबंधित बीमारियां अपना सर उठा सकती है।