Tap news india

Tap here for latest news, entertainment news from India in Hindi. Read news from your city top news in india .हिंदी में

Breaking news

Thursday, 12 September 2019

12 सितंबर 2019 आज का राशिफल सबसे अलग सबसे जुदा





मेष- इस राशि वालों के लिए आज का दिन संतान के दायित्व की पूर्ति होगी शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सफल होगा आपके प्रिय जनों से आपकी मुलाकात हो सकती है जो मुलाकात आगे चलकर बड़ा फायदा देने वाली है

वृष- इस राशि वालों के लिए आज का दिन यात्रा देशाटन की स्थिति के लिए शुभ रहने वाला है योजना बनेगी और बिगड़ेगी  लेकिन आर्थिक पक्ष मजबूत होगा विरोधी परास्त होंगे। कहीं फंसा हुआ धन मिल सकता है

मेष -राशि वालों के लिए आज का दिन भाग्यशाली रहने वाला है आज कई सुखद समाचार मिलेंगे किसी प्रेमी जन से मुलाकात होगी जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा ।

कर्क -राशि इस राशि वालों को आज के दिन अपनी प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहने की जरूरत है आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं जहां पर अपने स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें।।

सिंह- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक पक्ष मजबूत रहने वाला है आज कोई नई वस्तु खरीद सकते हैं सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी।

कन्या- इस राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा भागदौड़ वाला रहेगा इसके साथ ही आज के दिन आपके किसी बड़े काम के पूरे होने की संभावना भी बनी हुई है

तुला -आज के दिन इस राशि वालों के लिए शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता दिलाने वाला रहेगा बुद्धि कौशल से किए गए काम सफल होंगे परिवारिक संबंध मजबूत।

वृश्चिक -इस राशि वालों के लिए आज का दिन ग्रह कलेश से बचने का संकेत दे रहा है लेकिन आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें।

धनु -आज के दिन इस राशि वालों आर्थिक मामले में सुधार होने के संकेत हैं लेकिन कोई भी फैसला काफी सोच समझकर और ठंडे दिमाग से करें।

मकर- आज के दिन इस राशि वालों के लिए किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा लेकिन किसी जानकार के कारण तनाव में सकता है सतर्क रहें।

कुंभ -आज के दिन आपके विरोधी सक्रिय रहेंगे लेकिन वह आपका कुछ भी बिगाड़ नहीं पाएंगे आज के दिन आप का आर्थिक पक्ष काफी मजबूत होगा शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा बिगड़े हुए काम बनेंगे।

मीन -आज के दिन इन राशि वालों के संबंध मजबूत होंगे शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशा अनुकूल सफलता मिलेगी संबंधों में निकटता आएगी अहंकार से बचे।

1 comment: