रामजी पांडे-आज का राशिफल 13 सितंबर 2019 का दैनिक चार्ट






मेष -इस राशि वालों का सितारा आज बुलंद रहने वाला है छोटे बड़े सभी काम में आपको सफलता मिलेगी अपनी सेहत का ख्याल रखें क्योंकि आपका पेट आपके शरीर का इंडिया गेट होता है।

वृष -इस राशि इस राशि वालों के लिए आज थोड़ी मेहनत के बाद सफलता मिलने का योग है पेट संबंधित बीमारियों से सचेत रहें छोटी-छोटी बातों पर किसी से कहासुनी हो सकती है मौन रहें।

मिथुन-इस राशि वालों के लिए आज का दिन समाज में आपकी प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी कराने वाला रहेगा भलाई के कामों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे जिससे आप के मान और सम्मान में बढ़ोतरी होगी।

कर्क- इस राशि वालों के लिए आज का दिन खानपान में थोड़ा सावधानी रखने वाला है नहीं तो आपकी तबीयत बिगड़ सकती है क्योंकि आज के दिन पेट संबंधित बीमारियों जाने का योग है।

सिंह -इस राशि वालों के लिए आज मेहनत करने पर सफलता मिलेगी रुका हुआ धन मिलेगा पराए भी अपने बनेंगे लेकिन व्यर्थ की भागदौड़ बनी रहेगी अधिकारियों से अपना काम निकलवाने में सफल रहेंगे।

कन्या -इस राशि वालों के लिए आज का दिन आप को शारीरिक नुकसान पहुंचाने वाला है इसीलिए आप अपने शारीरिक और मानसिक शत्रुओं से सावधान रहें योग करें।

तुला- इस राशि वालों के लिए आज का दिन कामकाजी भाग दौड़ बढ़ाने वाला रहेगा लेकिन आपको अपनी मेहनत का फल भी मिलेगा विरोधी परास्त होंगे मेहनत से आशातीत सफलता मिलेगी।

वृश्चिक- इस राशि वालों के लिए आज का दिन धन प्राप्ति का योग बनाने वाला है कोर्ट कचहरी के कामों में सफलता मिलेगी विरोधी परास्त होंगे लेकिन आज के दिन शारीरिक और मानसिक दोनों तरह के काम करने पड़ेंगे।

धनु -इस राशि वालों के लिए आज का दिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहने वाला है इसलिए किसी की बातों को दिल पर ना लें जोहो रहा है उसे होने दे ईश्वर का ध्यान करें नियमित योग करें।

मकर- इस राशि वालों के लिए आज का  दिन मशीनरी स्टील शटरिंग आज के कामों में सफलता देने वाला है बिगड़े काम बनेंगे विरोधी परास्त होंगे शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी

कुंभ -इस राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छी सफलता देने वाला है लेकिन ठंडी वस्तुओं का इस्तेमाल ना करें नहीं तो नजला जुखाम आपको परेशान कर सकता है।

मीन -इस राशि वालों के लिए आज का दिन काफी उतार-चढ़ाव वाला रहेगा कोई बनी बनाई प्लानिंग बिगाड़ सकता है सतर्क रहें आज के दिन गुप्त शत्रु आप को चोट पहुंचाने की कोशिश करेंगे लेकिन संभवत वह आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे।