Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Saturday, 14 September 2019

14 सितंबर 2019आज का दैनिक राशिफल अब सितारे बोलेंगे


मेष- इस राशि वालों के लिए आज का दिन सोच समझकर हर काम को करने वाला है भ्रम से दूर रहें और अपने किए काम का आकलन जरूर करें किसी कमजोर व्यक्ति की मदद करें।

वृष -राशि इस राशि वालों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण इच्छा की पूर्ति का है लेकिन खुद की जिम्मेदारियों और निजी संबंधों की पूर्ति मैं कठिनाइयां आ सकती है।

मिथुन- इस राशि के लोग खुद पर भरोसा रखते हैं इस समय अनजान स्थान और चीजें व्यक्ति भय पैदा कर रहे हैं इनसे सतर्क रहें और भ्रमित ना हो।

कर्क - इस राशि वालों के लिए आज का दिन दूसरों के सुख दुख में काम आने वाला है अपनी क्षमता की पहचान के लिए बदलाव को स्वीकार करें पुराने ख्यालों से बाहर निकले और खुद को सीमित ना रखें।

सिंह- राशि इस राशि के लोग मजबूत आत्मविश्वास के होते हैं इस कारण ओवर कान्फ्रेंस ना पाल ले और आज के दिन हर फैसला सोच-समझकर करें ।

कन्या -इस राशि के लोग आज के दिन रचनात्मक कार्य करने वाले हैं तथा कुछ हटकर कर सकते हैं संबंधों में आवेश से बचें यात्रा के संकेत हैं।

तुला- इस राशि वालों को किसी से भी ईर्ष्या बिल्कुल नहीं होती है और यह दिल के अच्छे लोग होते हैं इसीलिए अक्सर लोग  इनका गलत उपयोग करने की कोशिश करते हैं सतर्क रहें।

वृश्चिक -राशि इस राशि के लोग अपूर्णता की भावना से दुखी रहते हैं जिसके कारण यह अपने चेहरे पर हंकार का नकाब दिखाएं लगते हैं पुराने प्रयास आपके आज के दिन लाभदायक सिद्ध होंगे।


धनु- जब सब कुछ खोने की स्थिति में हो तब दिमाग पर थोड़ा कंट्रोल और धैर्य बनाकर रखें जिससे आपके काम बेहतर ढंग से चल सकेंगे अपनी कमजोरी को आपको स्वयं ही देखना है और उसे दूर करना है।

मकर- समय का पहिया हमेशा ही घूमता रहता है कभी आगे तो कभी विजय यह आप पर निर्भर होता है कि है कि आप अपने जीवन में कैसे सुधार लाएं परिवर्तन को गले लगाएं और आगे बढ़े भविष्य की खुशी प्रतीक्षा में है।

कुंभ- इस राशि के लोग प्यार या विवाह से जुड़ी आप की तलाश अब पूरी होने वाली है शीघ्र ही किसी से मुलाकात होगी जिसकी तरफ आप खींचे हुए चले जाएंगे पुराने संबंध में जन्म लेंगे सामंजस्य बिठाने के लिए दूसरों का सम्मान करें।

मीन -इस राशि वाले थोड़ा आराम करके सफलता की खुशी मनाने के लिए तैयार रहें आपके निजी संबंध और कार्यक्षेत्र  में किए गए प्रयासों के शुभ फल प्राप्त होंगे।

No comments:

Post a Comment