20 सितंबर 2019 का दैनिक राशिफल सबसे अलग सबसे जुदा







मेष-इस राशि वालों के लिए आज का दिन उन्नति कारक है किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा संबंधों में मधुरता बनाए रखें भाग्य से कोई सुखद समाचार मिल सकता है आपके संतान के दायित्व की पूर्ति होगी रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलने वाली है प्रभु का सुमिरन करें।


 वृषभ- इस राशि वालों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य में सुधार होने का योग है जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहे प्रयास सफल होंगे लंबी यात्रा की योजना सफल होगी।

मिथुन -इस राशि आज के दिन आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरूरत है धन हानि की आशंका बनी हुई है आप अपने स्वास्थ्य और प्रतिष्ठा के प्रति भी सतर्क रहें शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया गया प्रयास सार्थक होगा।

कर्क -राशि इस राशि वालों के लिए आज के दिन आर्थिक उन्नति के योग हैं जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी हालांकि छोटी मोटी बाधाएं भी बनी रहेगी स्वास्थ्य और प्रतिष्ठा के प्रति सतर्क रहें आर्थिक मामलों में आशा अनुकूल कामयाबी मिलेगी।

सिंह -इस राशि वालों के लिए आज के दिन चारों ओर से सहयोग मिलने के योग हैं लेकिन भावुकता में लिए गए निर्णय कष्टकारी हो सकते हैं किसी महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी गृह कार्य में व्यस्त रह सकते हैं।

कन्या-  इस राशि वालों के लिए आज के दिन शासन सत्ता का भरपूर सहयोग मिलेगा उपहार व सम्मान का लाभ होगा जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा सभी व्यवसाय की योजनाएं सफल होंगी।


तुला-  इस राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा सतर्क रहने वाला है  उच्चाधिकारियों से भावनाओ में धोखा मिल सकता है स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें पेट संबंधित बीमारियां अपने पैर पसार सकती है पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी आज के दिन आप सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

वृश्चिक-इस  राशि वालों के लिए आज के लिए आज का दिन कामियाबी भरा रहेगा आर्थिक पक्ष मजबूत होगा दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा आज के दिन आप का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।


धनु -इस राशि वालों के लिए आज के दिन स्वास्थ्य और प्रतिष्ठा के प्रति सावधान रहने के संकेत हैं संबंधों में निकटता आएगी लेकिन विरोधी परास्त रहेंगे यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलने के योग हैं।

मकर- इस राशि वालों के लिए आज के दिन भावना से निर्णय नाले  व्यवसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी धन यश कीर्ति में वृद्धि होगी रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी संतान के दायित्व की पूर्ति होगी ग्रह कलेश की स्थिति से दूर रहे।

कुंभ इस राशि वालों के लिए आज का दिन किसी रिश्तेदार या विशेष व्यक्ति से सहयोग मिलने का योग है इसके साथ आपके जीवनसाथी का भी सहयोग और सानिध्य प्राप्त होगा व्यवसाय मामलों में सफलता मिलेगी गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे।

मीन -राशि वृष राशि वालों के लिए आज का दिन परिवारिक संघर्षों के बीच बीतेगा लेकिन आर्थिक पक्ष मजबूत होगा ग्रह उपयोगी वस्तुओं की वृद्धि होगी शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी संबंधों में निकटता आएगी लेकिन हर कार्य सोच-समझकर करें और प्रभु का सुमिरन करें पूरा दिन अच्छा जाएगा।