25 सितंबर 2019 दिन बुधवार आज का राशिफ़ल




मेष -इस राशि वाले लोग आज के दिन आर्थिक मामलों में किसी भी प्रकार का जोखिम ना उठाएं और किसी नए काम में निवेश ना करें स्वास्थ्य उत्तम रहेगा शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में संघर्ष करना पड़ सकता है।

वृषभ -इस राशि वालों के लिए आज के दिन व्यवसाय की योजनाएं सफल होंगी जिस कारण से आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी लेकिन स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सावधान रहें मौसमी बीमारियां अपना पैर पसार सकती हैं।


मिथुन-इस राशि वालों के लिए आज के दिन आपका किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा लेकिन किसी घनिष्ठ के कारण मानसिक कष्ट होगा किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के लिए उचित समय है

कर्क -इस राशि वालों के लिए आज के दिन आर्थिक स्थिति मजबूत रहने के योग हैं दूसरों से सहयोग लेने में आप सफल रहेंगे लेकिन स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहें।

सिंह- इस राशि वालों के लिए आज के दिन व्यवसायिक निवेश करना फायदे का सौदा रहेगा आर्थिक पक्ष मजबूत होगा जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या -आज के दिन इस राशि वालों के लिए क्रोध पर नियंत्रण रखने का योग है नहीं तो बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं वाणी पर संयम रखें और टकराव की स्थिति को टालने से ही काम बनेंगे।

तुला -इस  राशि वालों के लिए आज का दिन जमीन जायदाद के मामलों में निवेश करने का है व्यावसायिक प्रयास अधूरे रहेंगे लेकिन  किसी  राजनीतिक  महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी।


वृश्चिक -इस राशि वालों के लिए आज के दिन किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा जलवे में वृद्धि होगी संबंधों में मधुरता बनी रहेगी विरोधी परास्त होंगे।

धनु -इस राशि वालों के लिए आज का दिन सचेत रहने की आवश्यकता है आर्थिक मामलों में किसी भी प्रकार का जोखिम ना लें जीवनसाथी का हर तरीके से सहयोग प्राप्त होगा।

मकर -इस राशि वालों के लिए आज के दिन कई व्यवसाई योजनाएं सफल होंगी शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी लेकिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुंभ -इस राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा भागदौड़ भरा रह सकता है आप शासन प्रशासन से अपना काम निकलवाने में सफल रहेंगे मौसम बदलने के कारण अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

मीन -इस राशि वालों के लिए आज के दिन आर्थिक पक्ष मजबूत होने के योग हैं जनहित के काम करेंगे जिस कारण से चारों ओर से आपको सहयोग प्राप्त होगा।