26 सितंबर 2019 दिन शुक्रवार इस राशि के लिए होगा बेहद खास




मेष -आपके विरोधी सक्रिय हैं इसलिए थोड़ा सचेत रहें नहीं तो वह आप को नुकसान पहुंचा सकते हैं आर्थिक मामलों में उन्नति मिलेगी स्वास्थ्य बेहतर होगा।


वृष- इस राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर साबित होने वाला है दोस्त रिश्तेदार सभी आपके प्रति सपोर्टिव रुक रखेंगे आप जिस काम को भी हाथ में लेंगे उसको पूरा करके ही दम लेंगे।

मिथुन- इस राशि वालों के लिए आज का दिन धन लाभ वाला है एक्सपोर्ट केमिकल का काम करने वालों की आर्थिक स्थिति ठीक ठाक रहेगी इज्जत बढ़ेगी जिस कारण से आपका वहां पर काम करने में मन लगेगा।

कर्क- इस राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर साबित होने वाला है आपकी मेहनत और लगन से आपको हर तरफ कामयाबी मिलेगी विरोधी परास्त होंगे शासन सत्ता का भरपूर सहयोग मिलेगा।

सिंह- इस राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा अस्त व्यस्त रहने की उम्मीद है आज के दिन आपके सभी काम रुक रुक कर चलेंगे हिम्मत बनाए रखें।

कन्या -इस राशि वालों के लिए आज का दिन कारोबारी कामों में फायदेमंद रहने वाला है प्रयत्न करने पर सामने आ रही सभी मुश्किलें हल होंगी स्वास्थ्य बेहतर रहेगा लेकिन थोड़ा सचेत रहें।


तुला -इस राशि वालों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव बना रहेगा लेकिन आप अपनी होशियारी और लगन से फल प्राप्त कर लेंगे।

वृश्चिक- राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद जबरदस्त रहने वाला है हर काम में सफलता मिलेगी विरोधी परास्त होंगे आज के दिन कोई भी आप से टकराने की हिम्मत नहीं जुटा सकेगा।

धनु -आज के दिन इस राशि वालों के लिए भाग्य बेहतर परिणाम लेकर आ रहा है लेकिन स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन थोड़ा कमजोर रहने की उम्मीद है।

मकर -आज के दिन इस राशि वालों के लिए बेहतरीन साबित होगा चारों और आपके काम की सराहना होगी लेकिन विरोधियों से सचेत रहें।

कुंभ- इस राशि वाले लोग आर्थिक मामलों मैं थोड़ा परेशान रह सकते हैं लेकिन शारीरिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर रहने वाला है बेकार की टेंशन ना लें और मस्त रहें।


मीन -इस राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने की उम्मीद है लेकिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें नहीं तो मौसमी बीमारियों के जाल में फंस सकते हैं