Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Tuesday, 3 September 2019

3 सितंबर 2019 का दैनिक राशिफल जरा हटके सबसे अलग सबसे जुदा

मेष -बदलते वक्त के साथ इस राशि वाले लोगों को बदलना ही हितकर होता है भूली बिसरी बातों को बुलाकर एक नई शुरुआत करें और वहां  अपने कर्म का झंडा गाड़ दे जिससे आपका आने वाला समय आपको आपकी मंजिल से मिला दे।
वृष -आपके लिए आज का दिन थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला रहने वाला है जिस कारण से मानसिक अशांति रहेगी और आपके काम रुक रुक कर चलेंगे अपनी प्राथमिकताओं पर अडिग रहें तभी कुछ संभव है अन्यथा आपका आज का दिन व्यर्थ चला जाएगा।
मिथुन- आज का दिन आपके लिए अपने कर्म क्षेत्र में झंडे गाड़ने वाला है इसलिए जो काम भी सामने आए उसे पूरी ईमानदारी और गर्मजोशी के साथ करें आज के दिन  आप  अपनी भावनाओं को गुजर जाने दे और सच्चाई को समझने का प्रयास करें।
कर्क -इस राशि वाले आज के दिन अत्यधिक महत्व कांछी हो सकते हैं जिस कारण से किसी का नुकसान करने से भी नहीं रुकेंगे लेकिन आपको यह समझने की जरूरत है कि इस कर्म क्षेत्र में हमें अपने कर्मों का ही फल मिलता है इसलिए हर फैसला सोच समझकर और ठंडे दिमाग से करें।
सिंह -आज के दिन आप अपने मौजूदा हालात से संतुष्ट नहीं रहेंगे और सारा दिन कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करेंगे कुछ मामलों में आप कामयाब भी हो जाएंगे लेकिन कुछ मामले आपके अधूरे रह सकते हैं इस कारण अपनी सभी परियोजनाएं सुचारू रूप से संचालित करें।
कन्या -आज के दिन सभी घटनाएं तेजी से घटित होंगी इसलिए आप अपने लक्ष्य को तेजी से हासिल कर पाएंगे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी विरोधी परास्त होंगे रुका हुआ काम चल निकलेगा स्थितियों को काबू में रखने के लिए ईश्वर का ध्यान करें।
तुला -आज आपको एक बात ध्यान रखने की है की जिंदगी की घटनाओं से आपको जो शिक्षा प्राप्त होगी वह किसी भी किताब में नहीं मिलेगी इसलिए जिंदगी आपके सामने जो भी चुनौती पेश करें उसे स्वीकार करते हुए आगे बढ़े।
वृश्चिक -आज के दिन आप निजी और व्यवहारिक संबंधों की वास्तविकता को समझने में सफल रहेंगे इसलिए यथार्थवादी और व्यावहारिक रवैया अख्तियार करें जिससे आप अपने लक्ष्यों को हासिल कर सकते हैं।
धनु -आज के दिन आप अपनी प्राथमिकताओं को सूचीबद्ध करें और किसी भी विकल्प के सामने आने पर या फैसला लेने से पहले यह सुनिश्चित करें कि आपके लिए कौन सा व्यक्ति या वस्तु सर्वाधिक महत्वपूर्ण है जीवन की सच्चाई को समझने के लिए अपने अंतर्मन की आवाज सुने तभी सही दिशा प्राप्त हो सकती है।
मकर -आज के दिन आप अपने कार्य क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव लाने वाले हैं इस संदर्भ में आप को शांति से काम लेने की जरूरत पड़ेगी आप कुछ ऐसा करेंगे जिससे आपके काम सुचारु रुप से चल निकलेंगे नकारात्मक विचारों वाले व्यक्तियों से सावधान रहें।
कुंभ- आज के दिन आप के कारोबार से संबंधित कुछ मामलों में मतभेद पैदा हो सकते हैं जिनका समाधान करने में भी आप सफल रहेंगे आज के दिन आपकी मदद करने के लिए कोई व्यक्ति सामने आएगा जिसकी मदद लेने में आप कतई भी संकोच ना करें।
मीन -आपके लिए वर्तमान का समय उपयुक्त है आज के दिन आप जो भी फैसला करेंगे उसमें आपको सफलता मिलनी निश्चित है आज के दिन अतीत का का अंत होगा और नई शुरुआत होने वाली है।

No comments:

Post a Comment