4 सितंबर 2019 का दैनिक राशिफल आज बदलेगा मेष राशि का भाग्य

मेष -इस राशि वालों के लिए आज का दिन सफलता की बुलंदियों को छूने वाला है आज आप जिस काम में भी हाथ डालेंगे वही वही सफल हो जाएगा।
वृषभ -इस राशि वालों के लिए आज के दिन उत्साह में वृद्धि होगी वर्षों से रुके पड़े काम अचानक चल निकलेंगे
जिससे मन प्रसन्न रहेगा।
मिथुन -आज के दिन आप कुछ ऐसा काम कर जायेंगे जिससे आपकी समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी विरोधी दबे हुए रहेंगे मस्ती का वक्त है जी भर के जियो।
कर्क -आज के दिन आपको व्यवसाय संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ेगा जिससे मन खिन्न रहेगा लेकिन आप अपनी मेहनत और लगन से अपनी समस्याओं का समाधान निकालने में कामयाब होंगे।
सिंह-आज आपकी कोई बड़ी मनोकामना पूरी होने से खुश रहने वाले हैं जिस कारण घर बाहर चारों ओर आपके काम की चर्चा और तारीफ होगी।
कन्या -आज के दिन आपके ज्यादातर लाभ अवरुद्ध रहेंगे जिससे आज आपका मूड चिड़चिड़ा होने वाला है लेकिन समय की नजाकत को समझते हुए शांत रहें।
तुला -आज आपके लिए राजनीति में कुछ कर गुजरने का योग है इसलिए कोई भी मौका हाँथ से जाने ना दे अगर आज के दिन आपने किसी भी काम को पूरे मन से और ध्यान से कर लिया तो कामयाब होने से कोई नहीं रोक सकेगा।
वृश्चिक -इस राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है जिस कारण आप अधेड़बुन में फंसे हुए नजर आएंगे प्रभु का सुमिरन सब ठीक होगा।
धनु-  इस राशि वालों के लिए आज का दिन सब्र करने वाला है सारे काम अपने आप बनते चले जाएंगे घर से निकलते वक्त सबसे पहले अपना दाहिना पैर मैं घर से बाहर रक्खे।
मगर- इस राशि वालों के लिए आज का दिन परिवर्तन भरा है जिस कारण से आपके कामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा लेकिन कई परिवर्तन शुभ फल देकर जाएंगे।
कुंभ- आज आपको किसी विशेष कार्य में सफलता हासिल होने वाली है कमाई में बढ़ोतरी का योग है लेकिन खर्चा सोच-समझकर करें नहीं तो आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है।
मीन -इस राशि वालों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य में कुछ बाधाएं लेकर आ रहा है अपनी दिनचर्या संयमित रखें नहीं तो पेट संबंधित कोई रोग बढ़ सकता है।