6 सितंबर 2019 का दैनिक राशिफल कालचक्र

मेष 

इस राशि वालों के लिए आज का दिन सचेत रहने की जरूरत है कोई बना बनाया काम बिगड़ सकता है इसलिए हर काम को सोच समझकर ठंढे दिमाग से करें।

वृषभ

 इस राशि वालों के लिए आज का दिन अपने रिश्तेदारों और परिवारी जनों से सहयोग मिलने वाला है पूरा दिन आनंद पूर्वक बीतेगा।

मिथुन 

आज के दिन आप अपना जोश और उत्साह दोनों बनाए रखें अटके हुए कार्य पूरे होंगे कानूनी मामले में सफलता मिलेगी।

कर्क

 इस राशि वालों के लिए आज का दिन व्यवसाय में लाभ कम देने वाला रहेगा शारीरिक कष्ट संभव है आपके प्रयासों में निराशा मिलेगी इसलिए प्रभु का ध्यान करें।

सिंह 

इस राशि वालों के लिए आज का दिन अपने परिजनों के साथ वाद-विवाद की स्थिति लाने वाला रहेगा इसलिए शांति बनाए रखें।

कन्या 

इस राशि वालों के लिए आज का दिन भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला रहेगा सामाजिक कार्य में आप व्यस्त रहेंगे रुका हुआ धन मिलेगा विरोधी परास्त होंगे।

तुला 

इस राशि वालों के लिए आज का दिन कार्य विशेष में सफलता मिलेगी व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा लेकिन है फैसला सोच-समझकर करें नहीं तो कोई बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है।

वृश्चिक 

राशि वालों के लिए आज का दिन अपने कामकाजी जीवन में कामयाबी भरा रहेगा अटका हुआ कार्य बनने लगेगा व्यवसाय में लाभ होगा।

धनु

 इस राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा मानसिक कष्ट देने वाला है आरती क्षेत्र में परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है उधार के लेन-देन से बचें।

मकर 

इस राशि वालों के लिए आज का दिन कामयाबी भरा रहने वाला है जिस कारण से मन में नई आशाओं का संचार होगा आज किसी से कोई अनुबंध मिल सकता है।

कुंभ 

इस राशि वालों के लिए आज का दिन अभीष्ट सिद्धि का रहने वाला है कार्यक्षेत्र में सम्मान मिलेगा उत्तम लाभ होगा विरोधी परास्त होगा।

मीन 

आज के दिन इस राशि वालों के लिए ग्रहों की स्थिति काफी अनुकूल है जिस कारण से आपके सभी बिगड़े हुए काम बनेंगे प्रभु की आराधना करें सब शिवाय