9 सितंबर 2019 का दैनिक राशिफल जरा हटके सबसे अलग सबसे जुदा



मेष -इस राशि वालों को किसी महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी पुराने मित्रों से भेंट होगी शोध की दशा में चल रहा प्रयास सफल होगा।

वृषभ -इस राशि वालों के लिए आज का दिन अपने जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य प्राप्त करने वाला रहेगा संबंधों में मधुरता आएगी किसी परिजन से भेंट होगी व्यवसाय की प्रगति होगी।

मिथुन -इस राशि वालों के लिए आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है अपनी वाणी पर संयम रखें नहीं तो रिश्तो में कड़वाहट आ सकती है।

कर्क -राशि वालों के लिए यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहने वाली है रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी संबंधों में मधुरता आएगी किसी प्रियजन से भेंट होना संभव है।

सिंह -राशि इस राशि वालों के लिए आज का दिन छोटी मोटी बीमारियों के पैर पसारने वाला हो सकता है इसलिए पेट संबंधित बीमारियों से सचेत रहें क्योंकि आपका स्वास्थ्य आपको तनाव दे सकता है आप अपने खान-पान पर ध्यान रखें आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

कन्या- इस राशि वालों के लिए आज का दिन सुखद रहने वाला है पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी संतान के दायित्व की पूर्ति होगी व्यवसाय की दृष्टि से यह दिन उत्तम रहेगा आपका किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा और सुखद यात्रा के योग बने हुए हैं।

तुला - इस राशि वालों के लिए आज का दिन रिश्तो में मधुरता लाने वाला है लेकिन परिवारिक समस्या से ग्रसित हो सकते हैं आर्थिक मामले में जोखिम ना उठाएं कारोबार में निवेश करना ठीक नहीं होगा।


वृश्चिक -इस राशि वालों के लिए आज शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा जीवनसाथी का सहयोग और स्नेह प्राप्त होगा संबंधों में निकटता आएगी परिवारिक जीवन सुखमय रहेगा आर्थिक मामलों में आज का दिन सोच समझकर चलने वाला है खर्चो पर नियंत्रण रखें।

धनु- इस राशि वालों के लिए आज का दिन शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलने के योग के साथ शुरू होगा व्यवसाय प्रयास फलीभूत होंगे पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी आज किसी अनजान व्यक्ति से दोस्ती होने की संभावना।

मकर- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आपकी चली आ रही सभी समस्याओं को खत्म करने वाला रहेगा आज के दिन उपहार या सम्मान की वृद्धि हो सकती है लेकिन अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह न रहे और खान-पान पर संयम रखें।

कुंभ -इस राशि वालों के लिए आज का दिन धन के खर्चे का हो रहने वाला है व्यस्तता अधिक रहेगी जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और उच्च अधिकारियों से सहयोग मिलने की उम्मीद है आज अतिथि का आगमन होगा।

मीन- आज के दिन इस राशि वाले का बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा आर्थिक और व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी जीवनसाथी का सहयोग रहेगा  किसी प्रियजन से अचानक मुलाकात हो सकती है हो सकती है।

पंडित -रामजी पांडेय