भारत जागरूक नागरिक संगठन में नोएडा विधायक पंकज सिंह का किया स्वागत



आज नोएडा के सेक्टर 74 में सुपरटेक के टाउन में नोएडा विधायक पंकज  सिंह  ने क्षेत्र एवं सेक्टर 74 की समस्याओं को जानने एवं उसके निराकरण हेतु नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ वहां पहुंचे और वहां के नागरिकों से मिलकर वहां की की समस्याओं से  रूबरू हुए और समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया जिसके बाद मीडिया से बात करने पर भारत जागरूक नागरिक संगठन के अध्यक्ष शैलेंद्र वर्णवाल ने बताया कि एओए की टीम ने विधायक जी को माला पहनाकर उनका स्वागत किया।प्रेसिडेंट अरुण शर्मा ने सोसाइटी की समस्याओं को सिलसिलेवार ढंग से उनके सामने रखा।


शैलेंद्र वर्णवाल ने अथॉरिटी पार्क को विकसित करने उसमें फुटपाथ बाउंड्री वॉल आदि लगाने के लिए उनसे आग्रह किया।बिजली विभाग के द्वारा हाई राइज बिल्डिंग में डायरेक्ट कनेक्शन  में कंसेंट के 51 परसेंट कंसंट को  खत्म या फिर कम करने की मांग की।अभी कुछ दिनों पहले बिल्डर ने मदर डेयरी जैसी बुनियादी सुविधाएं बंद कर दी थी। और उसकी बिजली काट दी थी। इससे सोसाइटी के लोग परेशान हो गए थे। जिसे  विधायक ने तुरन्त ही प्राधिकरण को फोन करके इसे दुरुस्त कराया। जिसके बाद सोसाइटी के निवासियों ने विधायक जी का धन्यवाद प्रकट किया। पंकज सिंह ने अथॉरिटी के अधिकारियों को निर्देशित किया कि सेक्टर 74 के लगने वाली सभी  सड़क की समस्याओं को जल्द सुलझाया जाए एवं पार्क को विकसित किया जाए।




उन्होंने आश्वासन दिया कि अन्य सोसाइटी के लोगों से बातचीत करके डायरेक्ट कनेक्शन के मुद्दे पर कंसेट के प्रावधान पर शीघ्र चर्चा करेंगे। आज के इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में रेसिडेंट ,एओए की पूरी टीम एवं आसपास के सोसाइटी के लोग मौजूद थे ।जिसमें शैलेंद्र वर्णवाल, जेके जैन, मधुमिता , देश दीपक ,असीम मिश्रा देवेंद्र राठौर, भूपेंद्र रतोला, अतुल, डी के श्रीवास्तव, कविता, डी के सिंह, सी पी शर्मा , संजय पांडे आदि उपस्थित रहे।