Tap here for latest news, entertainment news from India in Hindi. Read news from your city top news in india .हिंदी में

Breaking news

Sunday, 1 September 2019

नोएडा में बिजली की मांग को लेकर विधायक से मिलने जा रहे लोगो को पुलिस द्वारा जबरन रोकना निंदनीय-गंगेश्वर दत्त शर्मा

नोएडा विधायक जी अपना वादा पूरा करो हमें बिजली दिलाओ के नारे के साथ अपनी घोषणा अनुसार ग्रामीण विकास समिति के बैनर के साथ हिडन नदी के साथ-साथ बसी कॉलोनियों के नागरिकों ने रविवार 1 सितंबर 2019 को धरना स्थल बिजली घर सेक्टर 16 नोएडा से जैसे ही माननीय विधायक पंकज जी के कार्यालय सेक्टर 26 नोएडा के लिए जैसे ही कुच किया तो प्रशासन ने भारी पुलिस बल लगाकर धारा 144 की आड़ लेकर रोका तो महिलाएं और प्रदर्शन कारी आक्रोशित हो गए और कहा कि हम जेल जाने को तैयार है स्थिति की नजाकत को देखते हुए नगर मजिस्ट्रेट, सी. ओ. एस.एच ओ. आदि उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराने की कोशिश किया और कहा कि 2 सितंबर से 14 सितंबर 2019 तक ग्रेटर नोएडा एक्सपोर्ट में शिखर सम्मेलन होने जा रहा है जिसमें 120 देशों के प्रतिनिधि तथा विदेशी मीडिया की जिले में मौजूद की है जलूस निकालने से जिले की बदनामी होगी उन्होंने ने आश्वासन दिया कि कल को जिला प्रशासन बिजली विभाग के माध्यम से शीघ़ समस्या के समाधान के लिए शासन को प्रस्ताव भिजवाएगा का तथा विधायक जी की मौजूदगी में एक उच्च स्तरीय बैठक समिति के नेताओं के साथ कराई जाएगी उन्होने ने लोगों से आंदोलन समाप्त करने की अपील किया जिसे लोगों ने मानने से इनकार कर दिया और कहा कि जब तक समस्या का हल नहीं निकलेगा धरना जारी रहेगा लेकिन उनके विधायक विधायक कार्य न जाने के सुझाव को मान लिया और उन्हें ज्ञापन शोप दिया।
धरने को संबोधित करते हुए समिति के संयोजक गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा की जिला प़शाशन लोगों की जायज समस्या का समाधान करवाने के बजाए धारा 144 कि आज लेकर लोगों के लोकतांत्रिक संवेधानिक अधिकारों पर हमला कर रहा है जो किसी भी रुप में उचित नहीं है आंदोलनकारियों को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की दिल्ली एनसीआर राज्य महासचिव आशा शर्मा ने जिला प्रशासन की तानाशाही की कड़ी निंदा किया और अपने संस्था की ओर से बिजली आंदोलन का समर्थन व्यक्त किया।
आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश नेता सत्येंद्र शर्मा ने शर्मा पहुंचकर धरना को संबोधित किया तथा शिवसेना के नेताओं ने भी पहुंचकर आंदोलन का समर्थन व्यक्त किया।
धरना स्थल पर हुई सभा को ग्रामीण विकास समिति के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ मिश्रा, दयाशंकर पांडे, गोविंद सिंह, गोपी, रामजी यादव, सुनील दुबे, लाइक हुसैन, राजेश राठौर, रीता देवी, सुनील दुबे, राजेंद्र गौड़, विनोद यादव, बृज बिहारी पर्वत, दुर्गानंद झा, जनवादी महिला समिति के नेता आशा यादव, चंदा बेगम माकपा नेता मदन प्रसाद, सीटू नेता भरत डेंजर, शिवसेना नेता श्री पाल राणा, रवि दत्त शर्मा, अजय शुक्ला, हर्षल दीपाली, विपुल चौधरी आदि ने संबोधित किया आदि ने संबोधित किया।
वशिष्ठ मिश्रा

No comments:

Post a Comment