आज का राशिफल बदलेगा भाग्य के खेल



नोट भाग्य कर्म से बनता और बिगड़ता है राशि फल तो केवल पथ प्रदर्शक होता है।
मेष -इस राशि वालों के लिए आज के दिन थोड़ी परेशानी वाला रहने वाला है किसी अनजान भय के कारण आप थोड़ा परेशान से रहेंगे हौसला रखें और अपनी समस्याएं प्रभु को अर्पण करते चलें।
वृषभ -इस राशि वालों के लिए आज का दिन धार्मिक मामलों में रुचि को बढ़ाने वाला रहेगा जिससे आप विजयी  बनकर उभरेंगे  शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।
मिथुन -इस राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर परिणाम लेकर आने वाला है अगर आप प्रापर्टी से जुड़ा कोई काम करते हैं तो उसमें सफलता मिलना निश्चित है आज के दिन आपको क्रोध से दूरी बनाकर रखनी चाहिए।
कर्क - इस राशि वालों के लिए आज का दिन पॉजिटिव रहने वाला है अपने कामों को निपटाने के लिए आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ेगी लेकिन यह भागदौड़ आपके बिगड़े काम को भी बना देगी।
सिंह -इस राशि वालों के लिए आज का दिन किसी कामकाजी बाधा मुश्किल हल करने वाला है विरोधी परास्त होंगे रुका हुआ धन मिलेगा स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन शुभ है।
कन्या- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक तथा कारोबारी शांति को तोड़ने वाला रहेगा लेकिन विरोधी परास्त होंगे और स्वास्थ्य की दृष्टि से भी आज का दिन बेहतर रहने वाला है ईश्वर का ध्यान करें।
तुला -इस राशि वालों के लिए आज का दिन खर्चो को बढ़ाने वाला रहेगा इसलिए सोच समझकर ही अपने पैसे खर्च करें नहीं तो आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है शासन सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा विरोधी परास्त होंगे।
वृश्चिक -इस राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर परिणाम लेकर आने वाला है धन लाभ होगा कारोबार से परेशानी हटेगी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी विरोधी परास्त होंगे स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।
धनु- इस राशि वालों के लिए आज का दिन सरकारी कामों में कामयाबी मिलने का योग है जिससे आपके रुके हुए काम चल निकलेंगे लेकिन किसी भी प्लान को हल्के में ना लें वरना मनमर्जी का रिजल्ट प्राप्त नहीं होगा।
मकर -इस राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर परिणाम लेकर आने वाला है मेहनत करने पर आपको सफलता प्राप्त होगी आमतौर पर आप विरोधियों पर प्रभावी रहेंगे और विजय होंगे।
कुंभ- इस राशि वालों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य लिए सतर्क रहने का इशारा कर रहा है इसलिए किसी भी तरीके की लापरवाही ना करें और खानपान पर ध्यान रखें इसके अलावा नियमित योगा और व्यायाम करें।
मीन -इस राशि वालों के लिए आज का दिन व्यापारी तथा कामकाजी दशा अच्छी रहेगी विरोधी परास्त होंगे रुका हुआ धन मिलेगा लेकिन आपको गुस्से पर थोड़ा कंट्रोल रखना होगा नहीं तो बना बनाया काम बिगड़ जाएगा