Tap news india

Tap here ,India News in Hindi top News india tap news India ,Headlines Today, Breaking News, latest news City news, ग्रामीण खबरे हिंदी में

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Sunday, 15 September 2019

इस सप्ताह का सप्ताहिक राशिफल बदलेगा सितारों की चाल






मेष-इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी व्यस्त रखने वाला है आप ऊर्जावान रहेंगे जिससे विभिन्न गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे और उसमें पोजीशन प्राप्त करेंगे इस सप्ताह के सितारे आपकी कामयाबी की ओर इशारा कर रहे हैं।

वृष-  इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुदरती शक्तियों को प्राप्त करने का है जिससे आपके जीवन की दिशा और दशा दोनों बदल जाएगी लेकिन कोई भी काम बेहद समझदारी और सोच विचार से ही करें नहीं तो समय निकल जाने पर पछताना होगा।

मिथुन -इस सप्ताह इस राशि वाले लोग सही आकलन करने के बाद ही अपने फैसले ले अच्छी प्रबंधन कार्य क्षमता से ही आप मुश्किलों का समाधान निकालने में सफल होंगे और अपने मकसद में कामयाब होंगे आपके सही फैसले और बुद्धि कौशल से कारोबार के क्षेत्र में सफलता का झंडा लहराएंगे।

कर्क -सत्ता में आसीन या फिर ऊंचे ओहदे पर बैठे लोगों से कूटनीति के जरिए संपर्क स्थापित करने में सफल रहेंगे निजी और व्यवसाय मामलों में सौभाग्य प्राप्त होगा अपनी बुद्धिमत्ता जटिल समस्याओं का सामना करने में सफल रहेंगे पारिवारिक मामलों में अहम भूमिका निभाएंगे माहौल का आनंद उठाएंगे अर्थव्यवस्था अच्छी होने के कारण जीवन मैं सफलता मिलेगी

सिंह -इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह परिवार और कार्यक्षेत्र के मामलों में किसी भी तरह का समझौता नहीं करने का संकेत दे रहे हैं जिसमें आपको दो अलग अलग तरीके के मुद्दों की ओर ध्यान देना होगा इससे आप जीवन के विनोद प्रियता के महत्व को समझ पाएंगे इस सप्ताह आप एक वक्त है अनेक कार्यों में शामिल ना हो एक समय में एक ही काम करें जिससे आपको हर जगह सफलता प्राप्त होगी।

कन्या -इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह निजी और व्यवसायिक मामलों में अत्यधिक सोच विचार करके ही काम करने के संकेत मिल रहे हैं कैरियर में एक नई शुरुआत करने वाले हैं जिससे ऐसे ही सही मार्गदर्शन पाने के लिए आप अपने अंतर्मन की पुकार को जरूर सुने आप अपने परिवार से जुड़े लोगों के इंसाफ के लिए आवाज बुलंद करेंगे इस कारण से लोग आप की भरपूर सराहना भी करेंगे और घर में शांति समृद्धि वातावरण भी रहेगा।

तुला -राशि इस सप्ताह आप किसी से भी अपनी तुलना नहीं करें आप जैसा इस दुनिया में कोई भी नहीं है ईश्वर ने आपको मौलिकता प्रदान की है आपको किसी की नकल नहीं करनी चाहिए अपने निर्णय और कार्यों से आप अपने जीवन को बदल सकते हैं।

वृश्चिक- इस सप्ताह आर्थिक मामलों में भाग्य आपके साथ है संपत्ति और आमदनी में बढ़ोतरी होती रहेगी कठिन परिश्रम करें तो अवसर आपके सामने खुद आकर खड़े हो जाएंगे कार्यक्षेत्र में रचनात्मक क्षमता से आप अपनी छाप छोड़ने में सफल रहेंगे आपका दिमाग एक नई शुरुआत के लिए तैयार है  इसका सही  दिशा में इसका प्रयोग करें।

धनु -इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह कारोबार से संबंधित मामलों में समाधान निकालने वाला रहेगा आपको कई महत्वपूर्ण फैसले लेने होंगे जो फैसले आपके जीवन को बदल कर रख देंगे इसलिए हर फैसला सोच समझकर करने के लिए गणेश जी कह रहे हैं आप वफादारी से अपने जीवन में सभी लोगों का साथ देंगे प्रियजनों और साथियों के प्रति आपका रवैया उदार रहेगा लेकिन साझेदारी के मामले में कठोर रुख अख्तियार करें।

मकर- इस सप्ताह आप सामाजिक कल्याणकारी कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे आपकी प्रसिद्धि और मीडिया के फोकस में आने के कारण आपको शोहरत प्राप्त होगी लेकिन अनावश्यक खर्चों से बचकर रहें थोड़ा सा प्रयास करने से व्यवसायिक सौदेबाजी और जमीन जायजात से संबंधित मामलों में समाधान निकालने में सफल रहेंगे व्यवसाय पैसों के संदर्भ में आप अपनी भावनाओं को हावी न होने दें नहीं तो यह भावनाएं आपको नुकसान पहुंचा सकती हैं।

कुम्भ-इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य की दृष्टि से अच्छा रहने वाला है आपके जीवन में किसी भी तरीके का बदलाव फायदेमंद रहेगा कैरियर के मामले में महत्वपूर्ण फैसला ले सकते हैं पहले से जारी कलह को सुलझाने में कामयाबी मिलेगी प्रतिस्पर्धा का मुकाबला करने के लिए अपनी सोच बदलेंगे और अपनी मशीनरी को आधुनिक देंगे जिससे आपको व्यवसाय में अधिक सफलता प्राप्त होगी।

मीन- राशि इस राशि के लोग इस सप्ताह अपनी रचनात्मक क्षमता और व्यवहार से व्यवसाय के क्षेत्र में बहुत कुछ हासिल करने वाले हैं लोगों के प्रति सद्भाव और सकारात्मक पहल कर सुख व शांति महसूस करेंगे परिवेश से जुड़े लोगों और अतिथियों का सही तरीके से आकलन करने के लिए अंतर मन की पुकार सुने एक अनुभव से सबक लेकर अपने व्यक्तित्व को रूपांतरित करने में सफल रहेंगे अपनी सेहत का ध्यान रखें पेट संबंधी बीमारियां आपको परेशान कर सकती है ।
पंडित रामजी पांडे

No comments:

Post a Comment