नोएडा में होंडा सिटी की कार में अचानक लगी भीषण आग जाने कैसे


नोएडा के अग्रसेन मार्ग पर बने एलिवेटेड रोड पर इस्कॉन मंदिर के पास चलती हुई होंडा सिटी   कार के ओवर हीट होने कारण आग लग गई। गाड़ी में लगी आग को देख कार को चला रहा शख्स कार को रोक कर कूद कर बाहर आ गया जिससे उनकी जान बच गई, कार चालक ने कार में लगी आग को बुझाने की काफी कोशिश की कार में लगी आग भड़कती चली गई जिससे कार जल कर खाक हो गई। वहां से गुजर रहे लोगो इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी और आग को बुझाने की कोशिश की और फायर ब्रिगेड को फोन किया मौके पर पहुंची दमकल की गाडी ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक गाडी जल कर खाक हो गई थी। कार में लगी आग के कारण एलिवेटेड रोड पर ट्रैफिक काफी देर तक बाधित रहा।

 एलिवेटेड रोड पर धू-धू कर जलती होंडा सिटी कार की तस्वीर काफी भयावह है। दमकल की गाडी ने आग पर काबू पाया,  तब तक गाडी जल कर खाक हो गई थी। कार को चला रहे नरेंद्रर का कहना है की वह मैकेनिक है और कार में ओवर हीट की प्रोब्लम होने के कारण उसे ठीक करने के लिए सैक्टर 16 लेकर जा रहा था जब गाड़ी को ठंडा करने के लिए पानी भी डाल रहा था।  लेकिन जब कार इस्कॉन मंदिर से कुछ दूरी पर थी तभी कार में आग लग गयी। उसने फौरन कार से बाहर आ गया और आग बुझाने की कोशिश करने लगा लेकिन आग भड़कती चली गई और पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वहां से गुजर रहे लोगो इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी और आग को बुझाने की कोशिश की और फायर ब्रिगेड को फोन किया मौके पर पहुंची दमकल की गाडी ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक गाडी जल कर खाक हो गई थी। कार में लगी आग के कारण एलिवेटेड रोड पर ट्रैफिक काफी देर तक बाधित रहा।
पत्रकार विक्रम