आज का राशिफल टैप न्यूज़ इंडिया के संग

हमारा राशिफल हमारे ग्रह नक्षत्रों के आधार पर निर्धारित किया जाता है जिस व्यक्ति की ग्रह दशा जैसी होती है वैसा ही उसका भाग्य होता है चाहे वह दैनिक हो मासिक हो या वार्षिक हो लेकिन भाग्य कर्म से बनता और बिगड़ता है यह भी एक सत्य है तो आइए हम आपको बताते हैं आज का राशिफल राशि आपकी अनुसार क्या कहते हैं आपके आज के सितारे- रामजी पांडे
मेष- इस राशि वाले लोगों को आज के दिन अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है छोटी मोटी बीमारियां अपना सर उठा सकती है बाकी सभी काम आपके बनते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन अपना हर काम सोच समझ कर करें।
वृष- इस राशि वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन सुखद रहने वाला है इसके कारण आप हमें उत्साह रहेगा व्यवसाय की प्रतिष्ठा बढ़ेगी लेकिन आर्थिक मामलों में किसी भी तरीके का जोखिम न उठाएं नहीं तो नुकसान होने की संभावना है।
मिथुन -इस राशि वालों के लिए आज का दिन सुखमय होने वाला है लेकिन आज के दिन कोई छोटी मोटी बीमारी या चोट चपेट लगने की संभावना है सतर्क रहें किसी विशेष कार्य के संपन्न होने से आप के प्रभाव में वृद्धि होगी।
कर्क- इस राशि वालों के लिए आज का दिन अपने जीवन साथी के साथ सामंजस्य बिठाने का है अगर आप अपने जीवन साथी का विश्वास जीत लेते हैं तो यह पूरा सप्ताह आपको खुशियों से भर देगा आर्थिक पक्ष थोड़ा कमजोर रहेगा लेकिन चिंता ना करें मेहनत और लगन से आप इस पर काबू पा सकेंगे।
सिंह -इस राशि वालों के लिए आज का दिन आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करने वाला है नए-नए काम बनेंगे व्यवसाय प्रतिष्ठा बढ़ेगी लेकिन अपने किसी जानने वाले से सतर्क रहें वह आपके खिलाफ षड्यंत्र रच सकता है इसलिए ऐसे लोगों से उलझने की अपेक्षा आप उनसे दूरी बनाए रखें।
कन्या- इस राशि वालों के लिए आज का दिन शासन सत्ता से लाभ मिलने वाला रहेगा जिस कारण आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी लेकिन आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है पेट संबंधित बीमारियां अपना पैर पसार सकती हैं।
तुला- इस राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला रहने वाला है मेहनत करने से सफलता हासिल होगी  आर्थिक मामलों में किसी तरह का जोखिम ना लें क्योंकि  आपके लिए एक-एक पैसा काफी मायने रखता है।
वृश्चिक -इस राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए मजबूती से उभरने वाला रहेगा किसी कार्य के संपन्न होने से आप के प्रभाव में वृद्धि होगी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी जो मुलाकात आपको आगे चलकर फायदा देने वाली है।
धनु -इस राशि वालों के लिए व्यावसायिक मामलों में जोखिम ना उठाने के लिए आज के सितारे आप को निर्देशित कर रहे हैं आज के दिन किसी पारिवारिक सदस्य या किसी पड़ोसी के कारण तनाव भी मिल सकता है सतर्क रहें।
मकर -इस राशि वालों के लिए आज का दिन उत्साहवर्धक रहने वाला है विरोधी परास्त होंगे रुका हुआ धन मिलेगा शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे।
कुंभ -राशि वालों के लिए आज का दिन अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने का है आर्थिक पक्ष मजबूत होगा किसी नए कार्य के शुरू होने से आपका उत्साह सातवें आसमान पर रहेगा रिश्तो में मधुरता बढ़ेगीआज आप घर के कार्यों में कार्यों में व्यस्त रहेंगे।
मीन -इस राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा सतर्क रहने वाला है क्योंकि आप से जलने वाले आप के खिलाफ षड्यंत्र रचते रहेंगे लेकिन आपका कुछ बिगाड़ नहीं सकेंगे फिलहाल आज के दिन किसी भी जगह पैसा निवेश करने से बचें अगर निवेश करना ही पड़े तो काफी सोच समझकर करें।